सुशांत सिंह केस में फंसे ये मशहूर डायरेक्टर, ED ने घर-ऑफिस पर मारा छापा

70
dinesh vijan

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की तहकीकात तीन जांच एजेंसियां CBI, ED, और NCB कर रही है। इस मामले में अब नया अपडेट सामने आया है। सुशांत सिंह केस में ईडी पहले दिन से ही एक्शन मोड में है। ईडी ने सुशांत सिंह के साथ काम कर चुके डायरेक्टर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के घर और ऑफिस पर छापा मारा है। दिनेश ने सुशांत सिंह के साथ फिल्म राब्ता में किया था। इस फिल्म में कृति सेनन भी नजर आई थी। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म को लेकर की गई पेमेंट ईडी के नजरों में चढ़ी है जिसके चलते छापा मारा गया।

यह भी पढ़े- 3 साल के तैमूर खान खुद को समझते हैं ‘श्रीराम’, रामायण में है दिलचस्पी, जानें क्या कहते हैं सैफ अली खान

फिल्म राब्ता से दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। राब्ता को दिनेश ने को-प्रोड्यूसर भी किया था। इस फिल्म में कृति सेनन और सुशांत सिंह को लेकर रोमांटिक और एक्शन मूवी बनाई गई थी जिसे 9 जून 2017 को रिलीज किया गया था। हालांकि, इस मूवी का रिलीज से पहले तो सब सही जा रहा था और हिट होने के चांसेस नजर आ रहे थे लेकिन रिलीज के बाद ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। ये कृति और सुशांत की पहली साथ में फिल्म थी।

गौरतलब हो कि, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके मौत के बाद लोगों की हवाइयां उड़ गई थी। सुशांत के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक बवाल मचा दिया था। वहीं, सुशांत के परिवार वालों ने इसे हत्या करार दिया था जिसके बाद जांच पड़ताल शुरू हुई। पिछले दिनों ही AIIMS ने दावा किया था कि सुशांत की हत्या नहीं बल्कि उन्होंने आत्महत्या की थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़े- हाथी पर बैठकर योग आसन करते समय धड़ाम से नीचे गिरे बाबा रामदेव, वायरल हुआ Video