इस वजह से रेखा और राज बब्बर के रिश्ते का हुआ था अंत, भरी सड़क पर नंगे पैर दौड़ी थी एक्ट्रेस

2583
rekha raj babbar love story and break up

rekha raj babbar break upबॉलीवुड में अफेयर्स की बातें काफी आम हो चुकी हैं. कई ऐसी कहानियां हैं जिनकी शुरुआत सालों पहले हुई थी. लेकिन अब भी उनके चर्चे हर जगह होते हैं. अमिताभ बच्चन और रेखा ऐसे नाम हैं जिनके इश्क के चर्चे हर किसी की जुंबा पर रहते हैं. लेकिन दोनों की प्रेमकहानी का अंत हो गया था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि एक वक्त वो भी था जब रेखा और राज बब्बर के बीच प्यार का बीज पनपा था. संयोग की बात थी साल 1986 में राज की पत्नी स्मिता पाटिल बच्चे को जन्म देते हुए ही दुनिया को अलविदा कह गई थी. जिससे राज बब्बर गहरे सदमे में थे और दूसरी तरफ रेखा भी अमिताभ से अलग हुई थी. एक तरह से दोनों ही गहरे दुख में डूबे थे और सहारे की जरूरत थी.

गहरे दुख में मिला सहारा
दोनों जब गहरे दुख से गुजर रहे थे. उन्हीं दिनों दोनों एक फिल्म में साथ काम भी कर रहे थे. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए. या कहें कि इनका अकेलापन इन्हें करीब लाया.rekha raj babbar रेखा ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं बोला लेकिन राज बब्बर ने इस रिश्ते के बारे में ना सिर्फ बात की बल्कि इसे अपनी लाइफ में एक जगह भी दी.

नंगे पैर दौड़ी थीं रेखा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा और राज बब्बर का रिश्ता ज्यादा समय का तो नहीं लेकिन कुछ वक्त के लिए था. लेकिन कुछ ही वक्त में इनके बीच बहुत ही गहरा रिश्ता बन गया था. पत्नी के निधन से टूटे राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास लौट जाना चाहते थे लेकिन रेखा को ये फैसला किसी भी हाल में मंजूर नहीं था.rekha raj babbar love story रिपोर्ट्स की मानें तो यही वो दिन था जब रेखा ने बब्बर के फैसले पर आपत्ति जताई और मुंबई की भरी भीड़ वाली सड़क पर एक बड़ी बहस हो गई. राज बब्बर की बातों से रेखा इतना गुस्सा हो गई थीं वहां से नंगे पैर ही दौड़ती चली गई थी. जब ये नजारा वहां मौजूद लोगों ने देखा था तो हर कोई हैरान था.rekha love story रेखा से कई बार इस बारे में सवाल किए गए लेकिन उन्होंने हर बार यही कहा ऐसा कभी हुआ नहीं. पर वहां मौजूद लोग बताते हैं कि रेखा ने उन्होंने सड़क पर खाली पैर यानि नंगे पैरों दौड़ते देखा था.

रेखा को आती है शर्म
रेखा हमेशा से ही अपनी लाइफ के सवालों पर बचती आई हैं. या कहें कि उन्हें पसंद नहीं है. लेकिन राज बब्बर अपने पुराने कई इंटरव्यूज में रेखा के बारे में बात कर चुके हैं. उन्होंने अफेयर की बातों को भी कबूल लिया था. राज बब्बर के मुताबिक, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को इमोशनली सपोर्ट किया था और वह रेखा से ज्यादा स्मिता के करीब थे.rekha raj babbar storyराज बब्बर ने कहा था कि, रेखा और मैं सिर्फ दोस्त नहीं थे. मैंने उनके साथ कई भावुक पल बिताएं हैं जिन्हें आसानी से भूलना मुमकिन नहीं होता. भले ही आज हम अलग हैं लेकिन बीते दिनों की अच्छी यादें मेरी साथ हैं. इंटरव्यू में राज बब्बर ने ये तक कह दिया था कि, शायद रेखा को हमारे रिश्ते पर बोलने में शर्म आती है पर मेरा मानना है कि उस रिश्ते ने मेरे अंदर एक नई जिंदगी भर दी थी और एक बार फिर से मैं खुलकर जीने लगा था.

ये भी पढ़ेंः- रेखा की इस हरकत पर गुस्सा हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम मारा था थप्पड़