karishma raveena

बॉलीवुड में आए दिन एक्टर और एक्ट्रेस के बीच किसी ना किसी तरह के वाद विवाद की खबरें सुनने में आती ही रहती हैं. चाहे वह कंगना राणावत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Tapasee Pannu) हो या सलमान खान (Salman Khan)-विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बीच की. ऐसे ही एक समय था जब करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच आए दिन विवाद देखने को मिलता था. 90 के दशक में दोनों ही एक्ट्रेस काफी चर्चा में थी और दोनों ही एक्ट्रेस के बीच कोल्ड वॉर चलता ही रहता था. मीडिया खबरों की मानें तो वह दोनों एक दूसरे का चेहरा तक देखना नहीं चाहती थी.

हर बार होता था झगड़ा

कई बार ऐसा होता था कि रवीना और करिश्मा कपूर का कोल्ड वॉर चैट उनके को-स्टार और बाकी लोगों को झेलना पड़ जाता था. इस बारे में फराह खान ने करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में बताया था. जब करण ने फराह से पूछा कि ‘आतिश:फील द फायर’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा और रवीना के साथ एक गाना कर रही थी, इसी बीच दोनों की लड़ाई शुरू हो गई.

इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने सिर में विक पहना हुआ था. दोनों ने फिर से फाइट करना शुरू कर दिया फिर धीरे-धीरे इतनी लड़ाई बढ़ गई कि यह हाथापाई तक पहुंच गई.

बिना बात किये पूरी की शूटिंग

प्राप्त खबरों के अनुसार करिश्मा और रवीना टंडन ने फिल्म अंदाज अपना अपना ऐसा काम किया. दोनों एक्ट्रेस ने इसपूरी फिल्म की शूटिंग बिना एक दूसरे से बात किए खत्म की. जब फिल्म का प्रमोशन हुआ तो भी यह दोनों एक्ट्रे, एक दूसरे से दूरी बनाए रखीं.

बताया जाता है कि इन दोनों के बीच के झगड़े की वजह कोई और नहीं बल्कि एक्टर अजय देवगन थे.

 

खबरों की मानी जाए तो करिश्मा कपूर और अजय देवगन एक समय में एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. उस समय अजय देवगन और करिश्मा कपूर की फिल्म जिगर काफी हिट हुई थी. इसके बाद दोनों फिल्म हलचल ,गुंडाराज, संग्राम में दिखाई दिए. इनके बीच अफेयर की चर्चा भी बहुत जोरों पर थी.

कहा जाता है कि उनसे पहले अजय देवगन, रवीना टंडन को डेट कर रहे थे ,लेकिन करिश्मा के आने के बाद अजय ने रवीना का हाथ छोड़ दिया. जिस कारण इन दोनों में कोल्ड वर देखने को मिलती रही.

इसे भी पढ़ें-1 रुपये के इस नोट के बदले कमाएं 7 लाख रुपये, जानिए कैसे?