Whitni

दिल्ली। कभी-कभी महिलाओं की खूबसूरती ही उनके लिए मुश्किल खड़ी कर देती है। सुन्दरता के कारण उनको परेषानी का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक मामला वायरल हो रहा है। ज्ञात हो कि जब सोशल मीडिया पर उपयोक्ता अभद्र, उत्पीड़न वाले कमेंट करते हैं तो उन्हें उस प्लैटफॉर्म से प्रतिबंधित कर दिया जाता है। इस बार इस माॅडल को उसकी सुन्दरता, खूबसूरती, हाॅटनेस की वजह से प्रतिबंधित किया गया है। सुन्दरता, खूबसूरती, हाॅटनेस को कारण बताते हुए ट्विटर से बैन कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर बेहद ही ज्यादा सक्रिय रहने वाली एक लड़की का दावा है कि उसे ट्विटर पर इसलिए बैन कर दिया गया क्योंकि यूजर्स को जलन होती थी कि वह बेहद ही हाॅट है। व्हिटनी पेग वेनेबल ( Whitney Paige Venable) नाम की लड़की को बैन किया गया है। व्हिटनी ने बताया कि आठ साल से अधिक समय तक ट्विटर पर वह सक्रिय थी।

नवंबर 2020 में उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट से अचानक हटा दिया गया था। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 26 साल की मॉडल व्हिटनी पेग की इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन चहेते हैं। व्हिटनी पेग ने बताया कि वह तब हैरान रह गईं, जब उन्हें सुंदर दिखने की वजह से बैन कर दिया गया। बैन होने के बाद उन्हें भेदभाव जैसा महसूस हुआ है। व्हिटनी पेग ने बताया कि बैन हो जाना मेरे लिए हैरान करने वाला था क्योंकि मैंने ट्विटर पर टीवी शो के बारे में कुछ कमेंट या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करने के अलावा कुछ यूज नहीं किया।

उन्होंने बताया कि एक दिन मैंने अपनी कवर फोटो को अपने फिगर को दिखाते हुए बदला था लेकिन मैंने अंडरगार्मेंट भी पहना भी हुआ था और अचानक मुझे ब्लॉक कर दिया गया। व्हिटनी पेग ने बताया कि मैने ऐसा कुछ भी पोस्ट नहीं किया जो आपत्तिजनक हो। व्हिटनी ने कहा कि मेरे साथ जब ऐसा हुआ तो मैंने भेदभाव जैसा महसूस किया। ट्विटर पर इससे भी बुरी तस्वीरें हैं। उनमें से कुछ तो असल में पोर्न की तरह दिखते हैं। मुझे यकीन है कि अगर मैं इतनी अच्छी नहीं दिखती तो बैन ना होती। उन्होंने बताया कि मेरा विश्वास है कि ट्विटर ने मेरे अकाउंट को हटा दिया क्योंकि मैं बहुत हाॅट हूं। कुछ जलने वाले लोग हैं जिन्होंने यह शिकायत किया है। शिकायत यही होगी कि मैं यौन गतिविधि को बढ़ावा दे रही थी जो उचित नहीं है।

ये भी पढ़ेंः-अभिषेक का खुलासा : जया और ऐश्वर्या करती हैं साजिश, दो साल इसलिए फिल्मों से रहा दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here