SSR केस में नया खुलासा, सुशांत के घर से सामान में छिपाकर रिया के घर कोरियर किया गया था ड्रग्स, ये थी वजह

136
Sushant sent drug rhea house

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह से फंसी हुई नजर आ रही हैं. बीते मंगलवार को ड्रग्स मामले में एनसीबी (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से लगातार उनकी बेल को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जा रहा है लेकिन हर बार कोर्ट बेल की अर्जी को खारिज कर रही है. दरअसल आज रिया की बेल को लेकर फिर कोर्ट में सुनवाई थी लेकिन इस याचिका को कोर्ट ने फिर से खारिज कर दिया है. इसी बीच रिया और सुशांत के ड्रग्स मामले को लेकर कई और नए खुलासे हुए हैं. दरअसल खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत रिया के घर पर उनके साथ में टाइम स्पेंड करना चाहते थे. साथ ही सुशांत के घर से रिया के घर पर एक कोरियर भी भेजा गया था.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मंडली का होगा पर्दाफाश! जमानत पर कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

जानकारी की माने तो सुशांत के घर से दीपेश सावंत की ओर से कोरियर बॉय को एक कोरियर दिया गया था, जिसे रिया के घर पर शोविक ने रिसीव किया था. कहा जा रहा है कि इस कोरियर में आधा किलो बड्स (ड्रग्स) था. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस बड्स वाले पैकेट को कोई पकड़ न सके इसलिए इसे कोरियर के पैकेट में घर के कुछ सामान के साथ पैक किया गया था. मीडिया खबरों के मुताबिक इस कोरियर को अप्रैल महीने के बीच में ही भेजा गया था.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में चल रही चेकिंग में ये बड्स का पैकेट किसी के हाथ न लगे इसलिए कोरियर से इस पैकेट को मंगवाया गया था. इतना ही नहीं कोरियर पहुंचाने वाले बॉय ने दीपेश सावंत और शोविक की पहचान भी कर ली है. खास बात तो है कि कोरियर बॉय की फोन कॉल से शोविक और दीपेश सावंत की पूरी डिटेल्स भी मिली है. फिलहाल सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत लॉकडाउन के समय रिया चक्रवर्ती के घर जाने की प्लानिंग में थे. इसलिए पहले से ही बड से भरे कोरियर को उन्होंने रिया के घर भेज दिया था. इस खुलासे के बाद अब एनसीबी की टीम पूरे मामले की बारीकी तक जाने की कोशिश कर रही है, और हर डिटेल्स की छानबीन कर रही है. इसके साथ ही एनसीबी के अधिकारी ये भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, क्या इस बड को कोरियर करने के बाद सुशांत रिया के घर गए थे या नहीं?

रिया ने 15 बॉलीवुड स्टार्स के नाम का किया खुलासा
इसके अलावा खबर ये भी आ रही है कि इस समय एनसीबी की निगाह में बॉलीवुड के 15 सेलिब्रिटी चढ़े हुए हैं. जिनके नामों का खुलासा खुद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के बाद किया था. जिन सितारों के नाम का खुलासा रिया ने किया है उन पर ड्रग लेने और प्रिक्योर करने का आरोप है. ये सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी B कैटेगरी के बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- रिया नहीं, अक्षय-जॉन समेत इन 14 स्टार्स को भी हो चुकी है जेल, 2 पर रेप का लगा था आरोप