kajal Raghwani

भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीर साझा करती रहती हैं। सावन महीने की शुरुआत हो गई है। अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम (kajal Raghwani instagram) पर भोलेनाथ का दर्शन करते हुए तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखाई रही हैं। इस दौरान उन्होंने भोलेनाथ से विनती भी की।

 काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर शिवलिंग का दर्शन करते हुए, जो फोटो शेयर की है, इसमें वो नाक में बड़ी नथ और बड़ा मांग टीका पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक (kajal Raghwani Treditional look) को लाल साड़ी से कंप्लीट किया है.काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर साझा की है, इसमें वो नाक में बड़ी नथ और बड़ा मांग टीका पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही अभिनेत्री ने अपने लुक (kajal Raghwani Treditional look) को लाल साड़ी से पूरा किया है।

 काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर शिवलिंग का दर्शन करते हुए, जो फोटो शेयर की है, इसमें वो नाक में बड़ी नथ और बड़ा मांग टीका पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक (kajal Raghwani Treditional look) को लाल साड़ी से कंप्लीट किया है.सोशल मीडिया पर साझा की गई फोटोज में काजल राघवानी किसी दुल्हन (kajal Raghwani Bridal look) जैसी लग रही हैं। साथ ही एक तस्वीर में अभिनेत्री शिवलिंग को पकड़कर ध्यान मग्न दिखाई दे रही हैं।

 सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में काजल राघवानी किसी दुल्हन (kajal Raghwani Bridal look) से कम नहीं लग रही हैं. इसके साथ ही एक फोटो में एक्ट्रेस शिवलिंग को पकड़कर ध्यान मग्न नजर आ रही हैं.काजल ने तस्वीर साझा करने के साथ ही मंत्र लिखकर उसका अर्थ बताया है, ‘ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्||’ इसका अर्थ है, ‘मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव का नाम लिये जा, शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा, शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय।। सावन की हार्दिक शुभकामनाएं।’

 काजल ने फोटो शेयर करने के साथ ही मंत्र लिखकर उसका अर्थ बताया है, जो कि इस तरह से है. 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्||' इसका अर्थ उन्होंने बताया, 'मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव का नाम लिये जा, शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा, शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय।। सावन की हार्दिक शुभकामनाएं।'अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, ‘आप सभी को हैप्पी सावन, आप सब पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे। आप तो सब जानते हो ना महादेव.. तो मेरा सुकून लौटा दो प्लीज।’

 एक्ट्रेस ने कैप्शन आगे भी लिखा है, 'आप सभी को हैप्पी सावन, आप सब पर भगवान का आशीर्वाद रहे. आप तो सब जानते हो ना महादेव.. तो मेरा सुकून लौटा दो प्लीज.'काजल की तस्वीर को साझा करने के केवल दो घंटे में ही 18 हजार से भी अधिक लोगों ने पसंद कर चुके हैं। एक तस्वीर में अभिनेत्री नंदी के कान में भी कुछ बोलते हुए दिखाई दे रही हैं।

 काजल की फोटो को शेयर करने के महज दो घंटे में ही 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक फोटो में एक्ट्रेस नंदी के कान में भी कुछ बोलते हुए नजर आ रही हैं.यदि वर्कफ़्रंट की बात करें तो काजल राघवानी (kajal Raghwani Movies) खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ ‘लिट्टी चोखा’ (Litti chokha) को लेकर सुर्ख़ियों में थीं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। साथ ही कई गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं।

 बहरहाल, अगर काजल राघवानी के वर्कफ्रंट (kajal Raghwani Movies) की बात की जाए तो वो खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ 'लिट्टी चोखा' (Litti chokha) को लेकर चर्चा में थीं. इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. इसके अलावा कई गाने भी जारी किए जा चुके हैं.काजल राघवानी ‘सइयां अरब गईले ना’ (Saiyan Arab gaile ne ) और ‘बाप जी’ (Baap ji) जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें:- पॉर्न स्टार रहीं Mia Khalifa ने किया तलाक का ऐलान, फैंस से मांगी बधाई