divyanka tripathi

मुम्बई। महिलाओं के पहनावे को लेकर हमेशा बयानबाजी होती रही है। महिलायें जहां लोगों की नजरें, नीयत पर सवाल उठाती हैं वहीं पुरूष उनके अश्लील दिखावे को जिम्मेदार ठहराते हैं। अब ऐसा ही मामला बाॅलीवुड में एक टिप्पणी के बाद अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुआ है। टेलीविजन के धारावाहिकों में काम करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने टिप्पणी करने वाले को जोरदार जवाब दिया है। दिव्यांका को क्राइम पेट्रोल की होस्टिंग के समय सूट के साथ दुपट्टा नहीं पहनने पर एक चहेते ने सवाल किया था। चहेते का सवाल सुन कर दिव्यांका चिढ़ कर काफी नाराज हो गयीं। दिव्यांका ने उसे काफी तीखे शब्दों में मर्यादाओं की याद दिलाया। यूजर ने ट्वीट में लिखा था कि क्राइम पेट्रोल के एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं ओढ़ती हैं? जवाब में अभिनेत्री ने लिखा कि ताकि आप जैसे बिन दुपट्टे की लड़कियों को भी इज्जत से देखने की आदत डालें। कृपया खुद की और अपने आसपास के लड़कों की नीयत सुधारें, ना कि औरतों के पहनावे पर सवाल उठाएं। मेरा शरीर, मेरी आबरु, मेरी मर्जी। आप की शराफत, आप की मर्जी।

ये भी पढ़ेंःवो हमेशा कहता था कि महिलाओं की जगह पुरुषों की आंखों पर पर्दा होना चाहिए : जेमिमा गोल्डस्मिथ

दिव्यांका का यह जवाब देख दूसरे यूजर ने लिखा कि अरे मैडम जी, घनश्याम जी की आपने बैंड बजा दी। सीधा उनकी नीयत पर सवाल उठा दिया। क्या मालूम आपके फैन हों। आप उनको दुपट्टे में अच्छी लगती हों। इसका भी दिव्यांका ने जवाब देते हुए लिखा कि जी संभव है। यदि वह फैन हैं तो उस प्रेम को सलाम है। पर महिलाओं के परिधान पर सवाल करना अब पुरातन काल कि बात हो गई है।

divyanka tripathi 1

उन्होंने कहा कि हम अभिनय, विज्ञान, राजनीति, इतिहास, भूगोल कई विषयों पर चर्चा कर सकते हैं। दुपट्टा अत्यंत तुच्छ विषय है उस मुकाबले। सवाल का विषय अच्छा होना चाहिए। दिव्यांका इन दिनों केपटाउन में हैं। वह खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं। ये है मोहब्बतें के बाद दिव्यांका द वॉइस 3 और क्राइम पेट्रोल में बतौर होस्ट नजर आयी हैं।

ये भी पढ़ेंः-लखनऊ यूनिवर्सिटी ने सुनाया फरमान, लड़कियों ने पहनी अगर मिनी स्कर्ट और शॉर्ट्स तो देना पड़ेगा जुर्माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here