Categories
मनोरंजन

सोनू निगम की वीडियो देख भड़की भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला, कहा- 5 रुपये में गाता था गाना और…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हंगामा मच गया है। इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जमकर बहस छिड़ी हुई है लेकिन इस बीच सिंगर सोनू निगम की एक वीडियो ने बॉलीवुड के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में भी बवाल शुरु कर दिया है। सोनू निगम ने खुलासा किया है कि सिर्फ बॉलीवुड में ही माफिया नहीं है बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया बैठे है जो टैलेंटिड कलाकारों को आगे आने नहीं दे रहे। इस वीडियो में सोनू निगम ने टी-सीरिज कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार पर कई बड़े आरोप लगाए। जिसके बाद कई सिंगर्स ने सोनू निगम की इन बातों का सपोर्ट किया है। लेकिन अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को जवाब दिया है। इस दौरान दिव्या ने सिंगर को खरी-खोटी सुनाई है।

दरअसल सोनू निगम की वीडियो के बाद अब दिव्या खोसला ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियों में दिव्या ने कहा कि कुछ दिनों से सोनू निगम, भूषण कुमार और टी-सीरिज के खिलाफ कैंपेन चला रहे है। इस सिलसिले में मैं ये कहना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने अब तक हजारों लोगों को ब्रेक दिया है, जो आउटसाइडर्स हैं। उसमें म्यूजिक डायरेक्टर्स है, सिंगर्स है, एक्ट्रेस है, डायरेक्टर्स है। मैंने खुद डायरेक्ट की गई फिल्म ‘यारिंया’ में 10 नए कलाकारों को मौका दिया था। इसमें नेहा कक्कड़, रकुलप्रीत सिंह, हिमांश कोहली समेत कई लोग थे। जो आज बड़े स्टार बन गए है। इसके आगे दिव्या ने सोनू निगम से तीखा सवाल भी किया।

वीडियों में आगे दिव्या ने सोनू निगम को जवाब देते हुए कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आउटसाइडर को ज्यादा मौके नहीं मिलते। तो आप लीजेंड है इसलिए आप ही बता दीजिए। कि आपने कितने नए कलाकारों को मौका दिया है? आपने आज तक किसी को चांस नहीं दिलवाया, सिर्फ अपने लिए मौके तलाशे है। कैमरे पर बोलना काफी आसान होता है लेकिन आपने ग्राउंड लेवल पर कितनों को काम दिला दिया? किसी को भी नहीं। लेकिन टी-सीरीज में 97 प्रतिशत लोग आउटसाइडर्स ही है। जिसमें अब कई कलाकार पहचान बना चुके है। इस वीडियो में दिव्या खोसला ने उन आरोपों पर भी जवाब दिया। जो सोनू निगम ने भूषण कुमार पर लगाए थे।

https://www.instagram.com/tv/CB0jC4hpo81/?utm_source=ig_embed

दिव्या ने वीडियो में कहा कि आपने वीडियो में कहा है कि भूषण आपके पास आए थे और कहा था कि मुझे बाला साहब ठाकरे, स्मिता ठाकरे और सहारा श्री सुब्रतों राय से मिलवा दीजिए। लेकिन मैं आपको बता दूं कि सोनू निगम खुद दिल्ली के रामलीला मैदान में 5 रुपये में गाने गाते थे। वहां गुलशन कुमार ने जब इन्हें देखा। तो इनके टैलेंट को पहचाना। जिसके बाद इन्हें मुंबई लाया गया। गुलशन कुमार सोनू निगम को अपना बेटा मानते थे। इसी वजह से उन्होंने सोनू निगम से कहा था कि बेटा मैं तुझे बहुत बड़ा कलाकार बनाउंगा। इतना ही नहीं, इस वीडियों में कुक शेरू भी नजर आए। उन्होंने दिव्या खोसला के बाद बताया कि सोनू निगम छोटी स्कूटी में यहां आते थे। घंटों तक बैठे रहते थे। इसी दौरान गुलशन कुमार ने उनके साथ काम किया। जिसके बाद ही सोनू निगम का नाम हुआ।

ये भी पढ़ें:-सोनू निगम ने किया एक और चौंकाने वाला खुलासा, भूषण कुमार को खुलेआम दी ये बड़ी चेतावनी, देखें Video