आमिर खान ने दिव्या भारती के साथ की थी ऐसी हरकत, बाथरूम में घंटों फूट-फूटकर रोई, ये थी वजह

0
743
divya-bharti-amir-khan-issue

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट से फेमस आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन (Aamir Khan Birthday) मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं. आमिर बॉलीवुड के एक ऐसे हीरो हैं जिन्होंने अपने काम के साथ कभी किसी तरह का समझौता नहीं किया. या कहें कि, वह अपने काम में किसी भी तरह की गलती पसंद नहीं करते. तभी तो जब भी कोई एक्ट्रेस उनके साथ काम करती है और गलती से उससे कोई भूल हो जाती तो आमिर जोरदार लताड़ लगाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताएंगे जब आमिर की वजह से उस दौर की जानी-मानी दिग्गज अभिनेत्री बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी.

आमिर की वजह से रोई एक्ट्रेस
यूं तो बॉलीवुड में हर कोई जानता है कि, आमिर का टैलेंट जितना खास है उतना ही फेमस उनका गुस्सा है. आमिर के इसी गुस्से का शिकार हुई थी दिव्या भारती. जो आज हम सबके बीच नहीं है. मगर उस दौर में दिव्या लीडिंग एक्ट्रेस थीं और हर कोई उनकी खूबसूरती का दिवाना हुआ करता था. divyaपर आमिर के साथ कुछ और हुआ था. उन्होंने तो दिव्या के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया था. इस वजह से दिव्या भारती बाथरूम में घंटों बैठकर रोई थी.

लंदन का है किस्सा
दरअसल, हुआ ये था कि लंदन में आमिर और दिव्या को साथ में परफॉर्म करना था. पर दिव्या की एक हरकत के कारण आमिर भड़क गए और उन्होंने परफॉर्म करने से मना कर दिया.divya_bharti-_aamir_khan-juhi इस बारे में जब दिव्या को पता चला कतो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा कि, उन्होंने गलती छिपा ली थी. इसलिए आमिर को अब माफी मांगनी चाहिए. पर आमिर पर गुस्सा सवार था. वो माफी तो दूर बात तक करना पसंद नहीं कर रहे थे.

दिव्या की जगह जूही चावला
आमिर गुस्से से इतने आग बबूला हो चुके थे कि शो के ऑर्गेनाइजर्स से दिव्या की जगह जूही चावला को परफॉर्म करने के लिए कहा था. इससे ऑर्गेनाइजर्स भी काफी परेशान हो गए थे और सोच रहे थे कि क्या करें. तभी वहां सलमान खान आए और उन्होंने बात को संभालते हुए दिव्या का सपोर्ट तो किया ही इसके अलावा उनके साथ स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस दी. लेकिन, दिव्या के दिल को आमिर ने चोट पहुंचाई थी.amir-divya-salman इस वजह से एक्ट्रेस बहुत दुखी हुई थी और जैसे ही शो खत्म हुआ था तो बाथरूम में जाकर घंटों बैठकर फूट-फूटकर रोती रही थी. इस किस्से की चर्चा उस वक्त भी काफी हुई थी. वैसे आमिर का मनमुटाव सिर्फ दिव्या के साथ नहीं बल्कि शाहरुख खान के साथ भी रहा है. मगर अब सारे गिले-शिकवे भूल दोनों अच्छे दोस्त बन चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः- मार-मारकर रेखा को बनाया गया एक्ट्रेस, 15 साल की उम्र में पहला किसिंग सीन, जानें वजह