Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन खुलने के बाद पहली बार क्लिनिक में स्पॉट की गईं दिशा पटानी, देखें वायरल तस्वीरें

कोरोनावायरस महामारी के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से सभी सितारे अपना सारा वक्त इन दिनों घर में ही बिता रहे हैं. लेकिन जैसे-जैसे लॉकडाउन का चरण बढ़ रहा है, उसी के साथ-साथ कई तरह की गतिविधियों में छूट भी दी जा रही है. इस बीच सराकर ने अनलॉक-1 की घोषणा की है. जिसके तहत ज्यादातर चीजों में छूट दी गई है. इसी के साथ ही अब बॉलीवुड के कुछ सितारों को भी घर से बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है. जिनमें हाल ही में बॉलीवुड की हॉट और फिटनेस एक्ट्रेस दिशा पटानी को भी पैपराजी द्वारा मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर कैमरे में स्पॉट किया गया है. जिनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कौन सी हैं, वो तस्वीरें चलिए आपको भी दिखाते हैं.

ये भी पढ़ें:-Lockdown: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के सेल्फ क्वारंटीन को लेकर बहन कृष्णा ने किया खुलासा

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा पटानी ब्लैक कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान दिशा ब्लैक पजामा और ब्लैक क्रॉप टॉप पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. साथ ही फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे दिशा पटानी ने सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मुंह पर मास्क भी लगा रखी हैं. Disha Patniइस लॉकडाउन में दिशा पटानी सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच काफी एक्टिव रही हैं.

हालांकि लॉकडाउन के बाद स्टार्स के पास भी सिर्फ सोशल मीडिया ही एक सहारा रह गया था, जिसके जरिए वो सभी से रूबरू हो सकें. इस बीच दिशा पटानी ने भी इसका जमकर फायदा उठाया. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने के साथ ही अपने वर्कआउट की कई वीडियो भी अपलोड की थी. Disha Patniफिलहाल लॉकडाउन खुलने के बाद दिशा को पहली बार इस तरह से घर से बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद किया गया है.

दिशा पटानी को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि लॉकडाउन के बीच उन्होंने अपनी बॉडी पर कितना वर्क किया है. हमेशा की तरह इस बार भी वो बिलकुल फिट नजर आ रही थीं. Disha Patniइसके अलावा दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म मलंग में एक्टिंग करते हुए नजर आई थीं. फिलहाल इन दिनों वो अपने घर पर ही सारा वक्त बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें:- इंडिया टीम की इस महिला क्रिकेटर की तस्वीरें हुईं वायरल, फैंस ने कहा- दिशा पटानी आपको छोड़ेंगी नहीं..