disha

यूथ के बीच में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी( Disha Patani) बहुत फेमस हैं। उनको तो नेशनल क्रश (National Crush)का भी टैग मिल चुका है। दिशा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से की थी। लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना तो उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से ही बना दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने करियर को गियर लगा दिया । आज वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करती दिख रही हैं। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब वह बहुत पॉपुलर नहीं थीं। उस समय उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उनसे कुछ ऐसे नॉटी सवाल किए गए थे। जिसके उन्होंने बहुत ही बोल्डनेस से जवाब दिये थे।

मेकअप छोड़ सेक्स की तरफ किया रुख

जब दिशा से इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर उन्हें महीने में एक बार सेक्स और सालभर का मेकअप, दोनों में किसीDisha Patani scorches up the internet with her bikini picture, Krishna Shroff says 'unreal' | Bollywood - Hindustan Times एक चीज को छोड़ना पड़ जाए, तो वो किसे चुनेंगी? इसके जवाब में दिशा ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा मेकअप नहीं करती हूं इसलिए मुझे लगता है कि मैं मेकअप को छोड़ दूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इसके अतिरिक्त उनसे एक और सवाल पूछा गया कि अगर आपको पूरी जिंदगी गीले अंडरवियर पहनने को बोला जाए या फिर साल में एक बार नहाने को कहा जाए तो आप किसे चुनेंगी? इसका जवाब देते हुए दिशा बोली की गीला रहना कुछ ज्यादा ही हो जाएगा इसलिए साल में एक बार शॉवर लेना उनको ठीक रहेगा। मैं गीले अंडरवियर कभी नहीं पहन सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

ज्ञात हों कि दिशा पाटनी फिल्मों के अतिरिक्त सोशल मीडिया के माध्यम से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस समय उनके इंस्टाग्राम पर पूरे 46 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

तो वह आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं। फिल्म को लोगों ने पसंद किया गया था। इसके अलावा, वह जल्द ही फिल्म एक विलेन 2 में नजर दिखने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर होंगे।

इसे भी पढ़ें-अपने प्यार को जाहिर करने में पीछे रह जाते हैं इन 3 राशि के लोग, करते हैं सामने वाले का इंतजार