संजय राउत के बयान से खफा सुशांत के चचेरे भाई ने भेजा नोटिस, माफी मांगने के लिए दिया 48 घंटे का वक्त

196

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर जारी विवादों का सिलसिला अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। उधर, अब शिवसेना नेता संजय राउत के बयान से खफा हुए सुशांत के चचेरे भाई ने उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया है। साथ ही पारिवारिक मसलों पर की गई बेबुनियादी, आधारहीन व तथ्यहीन टिप्पणी को लेकर उनसे माफी मांगने की मांग की है। इसके लिए बल्लू सिंह ने संजय राउत को 48 घंटे का मोहलत भी दिया है। बब्लू सिंह के वकील की मानें तो अगर संजय ने सुशांत के परिवार से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बल्लू सिंह का कहना है कि संजय के इस बेबुनियादी बयान से सुशांत के परिवार की भावनाएं आहत हुई हैं।

ये भी पढ़े :सुशांत केस में बड़ा ट्विस्ट! ईडी पूछताछ में रिया की मैनेजर ने बताया पूरा सच, बोलीं- रिया ही ले रही थी

क्या कहा था संजय राउत ने ? 
मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत मसले को लेकर संजय राउत लगातार बयान जारी कर रहे हैं। इस मसले पर उन्होंने गत दिनों सुशांत के परिवार के संदर्भ में बयान जारी कर कहा था कि सुशांत और उनके पिता केके सिंह के बीच रिश्ते अच्छे नहींं थे। दोनों के बीच नाराजगी थी। इतना ही नहीं, संजय राउत ने तो यहां तक कह दिया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी कर ली थी, जिसके बाद से ही सुशांत के रिश्ते अपने पिता से मधुर नहीं रहे। उधर, संजय के इस बयान पर सुशांत का परिवार आहत हुआ है, लिहाजा अभिनेता के चचेरे भाई बब्लू सिंह ने संजय राउत को लीगल नोटिस जारी कर माफी मांगने की मांग की है। संजय राउत को ईमेल के जरिए यह नोटिस भेजकर 48 घंटे की मोहलत दी गई है।

गौरतलब है कि दिवंगत अभनेता सुशांत सिंह राजपूत मसले को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत लगातार अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। कभी वो इस मसले को लेकर बिहार सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाते हैं, तो कभी सुशांत के परिवारजनों की भावनाओं को आहत करने का काम करते हैं, तो कभी इस मामले की सीबीसीआई जांच का विरोध कर रहे हैं। फिलहाल अब तो इस मामले में देखने वाली बात यह होगी कि संजय राउत अपने बयान को लेकर आखिर कब तक माफी मांगते हैं।

ये भी पढ़े :पहली बार ईडी दफ्तर पहुंची सुशांत की बहन मीतू सिंह, रिया को लेकर किए खुलासे!