साजिद खान को लेकर मॉडल का सनसनीखेज खुलासा, कहा- ‘रोल के बदले कपड़े उतारने की रखी मांग’

62

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के सपने लिए हर दिन हजारों लोग मुंबई का रूख करते हैं. कई लोग जहां इसमें कामयाब हो जाते हैं तो कई लोगों को ऐसे बर्ताव का शिकार होना पड़ता है, जिनके उड़ने से पहले ही उनके पंख काट दिए जाते हैं. ऐसे लोग समय के साथ कई बार चुप्पी को ही अपना रास्ता बना लेते हैं और शोषण का शिकार होते रहते हैं. कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर मुद्दा उठ चुका है, लेकिन समय के साथ ये शांत हो जाता है. लेकिन जब साल 2018 में मीटू मूवमेंट चलाया गया तो कई बड़े फिल्ममेकर इसके लपेटे में आए. कई अभिनेत्रियों ने खुलकर अपने साथ हुए व्यवहार के बारे में बताया. इसमें फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) का नाम सबसे ऊपर रहा. उनके खिलाफ कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. इन आरोपों की संख्या उस समय इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि उस समय साजिद खान को अपने सभी फिल्म प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा था. इसी बीच हाल ही में एक मॉडल पाउला ने साजिद खान पर हैरसमेंट करने का आरोप लगाया है. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए किया है.

ये भी पढ़ें:- श्रीदेवी-माधुरी दीक्षित पर भारी पड़ गई थी ये एक्ट्रेस, शाहरुख खान के साथ कर चुकी रोमांस, रहस्यमय थी मौत

दरअसल पाउला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘जब #METOO मूवमेंट चलाया गया, तब कई लोगों ने साजिद खान को लेकर कई खुलासे किए. लेकिन उस समय मुझमें इतनी हिम्मत नहीं थी क्योंकि हर दूसरे एक्टर की तरह मैं भी थी जिसके पास अपना कोई गॉड फादर नहीं है, लेकिन फैमिली के लिए कमाना है इसलिए उस समय मैं चुप रही.’ paulaa postफिलहाल ‘अब मेरे माता-पिता मेरे साथ नहीं है. अब सिर्फ मैं अपने लिए कमाती हूं, इसलिए ये बात औरों के सामने रखने की हिम्मत जुटा पाई हूं, कैसे 17 साल की उम्र में ही मुझे साजिद खान ने हैरेस किया था.’

 

आगे मॉडल ने भी लिखा है कि, ‘उसने मुझे गलत बातें कहीं, यहां तक कि गलत तरीके से छूने की कोशिश की. और तो और साजिद खान ने मुझे उसके सामने अपने कपड़े उतारने के लिए कहा, सिर्फ अपनी फिल्म हाउसफुल में एक रोल देने के लिए.’ पाउला ने कहा कि, “भगवान जाने कितनी लड़कियों के साथ उसने इस तरह की हरकत की होगी. paulaa postलेकिन इन बातों को लेकर इसलिए मैं अब आई हूं क्योंकि मुझे अहसास हुआ है कि साजिद ने मुझे कितना ज्यादा प्रभावित किया है, वो भी उस समय जब मैं बच्ची थी और मैंने न बोलने का फैसला किया था.”

View this post on Instagram

Kesariya ❤️

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on

पाउला यहीं नहीं रूकीं उन्होंने साजिद खान के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि, ”ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए, न कि सिर्फ कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लड़िकयों को बहलाने-फुसलाने और आपके सपनों को दूर करने के लिए.” paulaaआपकी जानकारी के लिए बता दें कि साजिद खान के खिलाफ मीटू अभियान के तहत चुप्पी तोड़ते हुए एक महिला पत्रकार ने उन पर संगीन आरोप लगाए थे. इसके बाद एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा से लेकर रशेल वाइट, सिमरन सूरी ने भी उन पर सैक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. जिसके बाद साजिद खान को IFTDA ने एक साल के निलंबित कर दिया था.

ये भी पढ़ें:- एक्टर सुशांत सुसाइड केस: सलमान खान के बाद फंसे अमिताभ बच्चन, लगाए गए गंभीर आरोप