Tuesday, January 31, 2023

इस एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई थी गंदी हरकत, हैरान रह गई थी हिरोइन

Tapsee Pannu Life Facts: तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो दिल्ली में रहा करती थीं, तो एक शख्स ने उनसे बीच सड़क में छेड़छाड़ कर दी थी.

Must read

- Advertisement -

Tapsee Pannu Life Facts: बहुत सारी एक्ट्रेसेस हैं, जो कहीं न कहीं छेड़छाड़ का शिकार हो रही हैं. कई हिरोइन के साथ तो बचपन में शोषण की घटना हो चुकी है या फिर बहुत सारी फिल्मों में आने से पहले या फिर अपने संघर्ष भरे जीवन में मोलेस्टेशन से गुजरना पड़ा है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) जिनको उनकी टीनएज के समय में पब्लिकली छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ गया. उन्होंने पिंक, बदला जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है. तापसी ने खुद इस बात का खुलासा किया था.

हो गईं थी छेड़छाड़

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

- Advertisement -

तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो दिल्ली में रहा करती थीं, तो एक शख्स ने उनसे बीच सड़क में छेड़छाड़ कर दी थी. असल में, तापसी उस समय फिल्मों में नहीं आई थीं वो दिल्ली में रहा करती थीं और आम लड़कियों के जैसे डीटीएस बस में सफर किया करती थीं. कॉलेज के समय में जब तापसी का डेली बस से आना-जाना होता था और तब एक दिन बस में उनके साथ एक व्यक्ति ने भीड़ का फायदा उठाया उनके साथ छेड़छाड़ कर दी थी.

तापसी रह गईं अवाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

उस युवक ने बस में पास में खड़ी तापसी को भीड़ का फायदा उठाकर बहुत जगह पर जबरदस्ती छूआ था. इस घटना से तापसी सन्न रह गई थीं. उनके साथ ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ. जब बस में वो ट्रेवल करते हुए लोगों ने उनको गलत टच कर लिया था. एक बार तो तापसी दिल्ली में एक गुरूद्वारे के बाहर लाइन लगाए हुए थीं तभी एक शख्स ने उनके बैकसाइड पर हाथ फेरा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

उसने बहुत बार ऐसा किया तो तापसी अवाक रह गईं. जिसके बाद तापसी ने उस व्यक्ति की उंगली पकड़ ली थी और उसको सबक सिखा दिया था. तापसी के ऐसा काम करते ही वो व्यक्ति की लाइन से निकलकर भाग गया था. उनके काम की बात करें तो तापसी हसीन दिलरुबा पार्ट 2 में दिखाई देने वाली हैं.

Read More-Shahid Kapoor-Mira Rajput को नहीं हुआ सब्र, कार में ही बनाया शारीरिक संबंध, जोरो से हिलने लगी…

- Advertisement -

More articles

Latest article