Categories
मनोरंजन

JNU हिंसा पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज का बीजेपी पर निशाना, कविता के जरिए गाया जैसा सोचा था तुम…

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा ने अब देशभर में लोगों के अंदर की ज्वाला को भड़का दिया. लगातार इस हिंसा के खिलाफ लोगों का विरोध-प्रदर्शन जारी है, तो वहीं अब बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी सड़क पर उतरकर छात्रों के समर्थन में नारे लगा रहे हैं, कोई अपनी कविता से इस प्रदर्शन को करते आ रहा है तो कोई गाना गाकर. इस हिंसा के खिलाफ हाल ही में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर कई बड़े फिल्मी सितारों ने उतरकर विरोध-प्रदर्शन किया.

इस दौरान प्रदर्शन से बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे यूट्यूब पर भी जमकर देखा जा रहा है. इस वीडियो में हिंसा के खिलाफ डायरेक्टर विशाल भारद्वाज कविता के थ्रू अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए देखे जा रहे हैं. इस कविता में विशाल भारद्वाज ने कुछ ऐसे शब्द भी पढ़ें हैं जो अब ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे हैं. कविता की एक लाइन में विशाल ने पढ़ा था कि, ‘हम मायूस नहीं हैं, हम हैरान नहीं, जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले’.

इसके साथ ही कविता के कुछ अंश को अपने ट्विटर हैडल पर शेयर करते हुए विशाल भारद्वाज ने सवाल पूछा कि, ‘इस तरह कानून की धज्जियां उड़ाने के लिए कौन जवाबदेह है?’ बता दें कि उनकी इस कविता को जमकर देखा और पसंद किया जा रहा है, लोग इसे बार-बार पढ़ और सुन रहे हैं. उनकी इस कविता तो अभी तक उनके ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से हजारों लोग शेयर कर चुके हैं.

आपको बता दें कि इस हिंसा के बाद कई बड़ी हस्तियों को इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए जा चुका है, जिसमें अनिल कपूर से लेकर आलिया भट्ट, राजकुमार राव, ट्विंकल खन्ना, अनुराग कश्यप और सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, ऋचा चढ्डा, महेश भट्ट बड़ी हस्तियां शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:- JNU हिंसा पर स्वरा भास्कर को सताई माता-पिता की चिंता, Video शेयर कर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *