डायरेक्टर Ram Gopal Varma पर गहराया संकट, फिल्ममेकर पर दर्ज हुई FIR

रामगोपाल के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दर्ज किया है और उन पर एक प्रोडक्शन हाउस के ओनर से 56 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।

0
143
Ram Gopal Varma

इस समय फिल्मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल इस बार उनका नाम कानूनी पचड़े में फंस चुका है। रामगोपाल के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दर्ज किया है और उन पर एक प्रोडक्शन हाउस के ओनर से 56 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।

किसने दर्ज करवाई रिपोर्ट

यह शिकायत रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शेखर आर्ट क्रिएशंस के कोप्पाडा शेखर राजू ने दर्ज करवाई है। उनके शिकायत पर फिल्मेकर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो गया है। उन पर आरोप है कि फिल्म दिशा को बनाने के लिएRam Gopal Varma उनसे पैसे उधार लिए थे और फिल्म की रिलीज से पहले वापस करने का वादा भी किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पैसे नहीं लौटाए हैं।

ये रहा पूरा मामला

साल 2019 में हुए हैदराबाद के डॉक्टर से गैंगरेप और उसकी हत्या को फिल्म दिशा में दिखाया गया था। इसमें चार दोषी शामिल थे, जिन्हें बाद में पुलिस ने एनकाउंटर में मारा था। राजू ने पुलिस को बताया है कि फिल्ममेकर से उनकी मुलाकातRam Gopal Varma एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी के माध्यम से जान पहचान हुई थी। उन्होंने जनवरी 2020 में ₹8 लाख लिए थे और कुछ दिनों बाद भी दिए थे, जिसके बाद उन्होंने यह रकम लौटने का प्रॉमिस किया था। लेकिन एक महीने बाद 2020 फरवरी को रामगोपाल वर्मा ने दोबारा कॉल किया और आर्थिक समस्या होने का हवाला देते हुए 28 लाख रुपए और उधार ले ली,Ram Gopal Varma जिसके साथ ही एक्टर ने फिल्म की रिलीज पर या उसके पहले पूरे 56 लाख रुपए लौटाने की बात कही थी। लेकिन साल 2021 में उन्हें इस बात की जानकारी हुई थी। वो इस फिलम का डायरेक्शन नहीं कर रहे हैं। रामगोपाल वर्मा ने उनकोRam Gopal Varma धोखा दिया। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 506, 420 , 417 के तहत केस दर्ज करवाया है।

इसे भी पढ़ें-मां-बेटे ने मिलकर बनाया Time Table, अग्रीमेंट के तहत होंगे सारे काम, Viral हो रहा पूरा शेड्यूल