Categories
मनोरंजन

chhapaak की कमाई पर बोलीं मेघना गुलजार- अगर नंबर ही चाहिए होते तो दीपिका फिल्म नहीं करती

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Dipika padukone) अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन, इन्हीं फैंस की आलोचना का शिकार अभिनेत्री को उस वक्त होना पड़ा जब वह जेएनयू (JNU) पहुंची। उनके इस कदम से फैंस ने उनकी फिल्म chhapaak से भी बायकॉट कर दिया और इस कारण दीपिका की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस (Box office collection) पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म ने 8 दिनों में 28.38 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि, फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ है।

इसी बीच फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार (meghna gulzar) का बयान सामने आया है जिन्होंने फिल्म की कमाई को लेकर कहा कि, छपाक को लोगों का उसी तरह का रिस्पॉन्स मिला है जैसा हमने सोचा था। और दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो 300 करोड़ वाली फिल्म भी कर चुकी है। पर अगर उन्हें नंबर्स चाहिए होते तो वो कभी इस फिल्म को नहीं करती। दीपिका ने छपाक को लेकर कहा कि, छपाक के नंबर उनके लिए पीकू की तरह ही है।

आपको बता दें, दीपिका की फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिर पर कमाई कर रही है। लेकिन, इस चीज का दुख न तो निर्देशक को न ही एक्ट्रेस को। जो एक अच्छी बात है, क्योंकि ये फिल्म लोगों का मनोरंजन करने से ज्यादा उन्हें कई संदेश देने के लिए बनाई गई थी। हम सब जानते हैं कि, इस फिल्म में दीपिका ने मालती का मुख्य किरदार निभाया है। जो एसिड अटैक सरवाइवर हैं। इस फिल्म को लोगों के रिव्यूज पॉजिटिव मिले हैं।

मालती बनी दीपिका पादुकोण
मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म में जिस लड़की का किरदार दीपिका ने निभाया है वो लक्ष्मी अग्रवाल हैं। जिन पर बचपन में एक सिरफिरे आशिक ने एसिड डाल दिया था। इसके बाद न जाने कितने संघर्ष और कितने दर्द लक्ष्मी को झेलने पड़े। फिल्म में लक्ष्मी यानि मालती की जिंदगी के हर पहलू को बारीकी से दिखाया गया है। फिल्म में दीपिका की एक्टिंग को सबने पंसद किया है। हालांकि, किसी के लिए भी ये करना आसान नहीं था, पर दीपिका ने वो किया है जो हर किसी के बस में नहीं।

ये भी पढ़ेंः- chhapaak biocoit के बाद दीपिका पादुकोण ने उठाया बड़ा कदम, सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *