Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन किसानों के सपोर्ट में उतरे दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा ट्वीट, रातों-रात हुआ...

किसानों के सपोर्ट में उतरे दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा ट्वीट, रातों-रात हुआ वायरल

पंजाब और हरियाणा के किसानों द्वारा सरकार के खिलाफ चल रहा आंदोलन अब चरम स्तर पर पहुंच गया है। एक तरफ सड़क पर हजारों की संख्या में किसान उतरे हुए है। तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी जंग शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने किसानों के आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया है। तो साथ ही, किसानों के समर्थन में हजारों लोगों ने ट्वीट भी किया है। जिसमें पंजाब के तमाम कलाकार शामिल है। पंजाब के सभी कलाकार किसानों का खुलकर सपोर्ट कर रहे है। इसी कड़ी में अब पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने किसानों के समर्थन को एक ट्वीट किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर एक कैरीकेचर शेयर किया। जिसमें प्रदर्शन कर रहे किसान हाथ में तख्तियां लिए हुए है। जिस पर लिखा हुआ है, ‘हम किसान है आतंकवादी नहीं।’ वहीं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने भी वहीं बात कैप्शन में लिखी। जो कैरीकेचर पर लिखा हुआ था। दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन में लिखा, ‘हम किसान है आतंकवादी नहीं।’ बता दें कि किसानों के इस आंदोलन को कई लोगों को राजनीति से प्रेरित बताया है। तो कुछ लोगों ने दावा किया है कि इस आंदोलन को खालिस्तानियों का समर्थन प्राप्त है। ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए सिंगर ने ये बात कैप्शन में लिखी। हालांकि, दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट के बाद कई लोग कमेंट बॉक्स में सवाल करते नजर आए।

गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ के अलावा पंजाब के तमाम कलाकारों ने किसानों का समर्थन किया है साथ ही कलाकार लोगों से भी किसानों को सपोर्ट करने की बात कह रहे है। इस लिस्ट में एम्मी वर्क, गुरु रंधावा, हनी सिंह, एक्ट्रेस सरगुन मेहता, हिमांशी खुराना जैसे कलाकार है। जो किसानों के लिए अपनी आवाज़ बुलंद कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-किसान आंदोलन पर कंगन रनौत का ट्वीट देख भड़की हिमांशी खुराना, ऐसे लगाई लताड़

Most Popular