Dilip Kumar

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इस बात की जानकारी उनके ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी। जब उनके फैंस को इस बात की जानकारी हुई तो वे लोग परेशान हो गए। तभी दिलीप कुमार की मौत की अफवाहें फैलने लगी जिसके कारण उनके फैंस की धड़कने बढ़ गईं। सोशल मीडिया के जरिए ऐसी अनरगल खबरों का फैलना शुरू हो गया था। सायरा बानो (Saira Banu) ने बयान जारी कर न केवल लोगों की चिंताएं दूर की, बल्कि ऐसे लोगों को एक हिदायत भी दी।

सायरा ने लोगों से ये कहा

अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar Tweet) के ट्विटर हैंडल से एक हेल्थ अपडेट शेयर किया गया। ट्वीट में लिखा, ‘व्हाट्सएप के फॉर्वर्ड मैसेजेस पर भरोसा न करें। दिलीप साहब की हालत स्थिर है। आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। डॉक्टर्स ने बताया, वो दो-तीन दिन में घर आ जाएंगे।’ इस मैसेज को देखने के बाद दिलीप कुमार के फैंस ने राहत भरी सांस ली है।

अस्पताल में हुए भर्ती

दिलीप कुमार (Dilip Kumar Twitter) के ट्विटर हैंडल से सायरा बानो (Saira Banu) ने लिखा था, ‘दिलीप साहब को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में परेशानी हो रही थी। हिंदुजा हॉस्पिटल में डॉ. नितिन गोखले की टीम उनकी देखभाल कर रही है। दिलीप साहब के लिए प्रार्थना करें और आप भी ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।’

दिलीप कुमार को है ये परेशानी

आपको बता दें, विरल भियानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (Bilateral Pleural Effusion) से जूझ रहे हैं। उनके फेफड़ों में पानी भर गया है। डॉक्टर्स ने बताया है कि वो अभी वेंटीलेटर पर नहीं हैं। साथ ही उन्हें आईसीयू में भी नहीं रखा गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि अभी उनकी स्थिति पहले से ठीक है।

इसे भी पढ़ें:- सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ गोविंदा करते थे ये काम, बिग बी रहते थे परेशान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here