Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन बर्थडे स्पेशल: पत्नी सायरा बानो ने बताया, ऐसे मनाएंगे ट्रेजेडी किंग दिलीप...

बर्थडे स्पेशल: पत्नी सायरा बानो ने बताया, ऐसे मनाएंगे ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार का जन्मदिन

गुजरे जमाने के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का आज 98वां जन्मदिन है। हर साल दिलीप कुमार की पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सायरा बानो उनके लिए बर्थडे प्लान करती रही हैं, मगर इस बार उन्होंने कोई बड़ी पार्टी मनाने से मना कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस साल कोई बड़ा उत्सव नहीं होगा क्योंकि कोरोना संकट जारी है। इसका एक और कारण है कि दिलीप कुमार के भाईयों अहसान और असलम का निधन भी कुछ दिन पहले ही हुआ है। सायरा बानो ने कहा, ‘हमने ईद का सेलिब्रेशन नहीं किया। दिवाली या फिर कोई अन्य उत्सव भी नहीं मनाया।’

इसे भी पढ़ें:- जब रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, वजह कर देगी हैरान

इसका कारण यह था कि इस साल कोरोना महामारी के चलते हमें कई लोगों को खोना पड़ा है। इसके अलावा हमारी फैमिली में भी दो ट्रैजेडी रही हैं। दिलीप कुमार साहेब के छोटे भाईयों अहसान और असलम का निधन हाल ही में हुआ है। इस कारण इस साल हम दिलीप कुमार जी के जन्मदिन पर छोटा आयोजन ही करने वाले हैं जिसमें केवल परिवार के लोग और कुछ दोस्त ही शामिल होंगे। बता दें कि दिलीप कुमार की फिल्म ‘गंगा जमुना’ के हाल ही में 50 साल पूरे हुए हैं।

सायरा बानो बानो ने बताया कि गंगा जमुना फिल्म हम दोनों के लिए ही बहुत खास है। उन्होंने कहा कि यह दिलीप कुमार का अपना प्रोजेक्ट था। इस फिल्म के बारे में बहुत लोगों ने कहा कि इसकी स्टोरी नहीं चलेगी। लेकिन वह अपने विश्वास पर कायम रहे, आगे बढ़े और उन्हें सफलता भी मिली।

सायरा बानो बानो ने आगे बताया, ‘गंगा जमुना का हर सीन मेरे लिए काफी खास रहा है। मैं इस फिल्म को कितनी बार भी देख सकती हूं। मैं इस फिल्म का एक भी सीन नहीं छोड़ना चाहती। मैं हमेशा फिल्म देखते हुए कहती हूं कि यह सीन बेहतर है, यह अच्छा है। इस फिल्म का हर सीन अपने आप में परफेक्ट है।’ उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बारे में आप इससे भी समझ सकते हैं कि अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे एक्टर भी इस मूवी के फैन क्लब का हिस्सा हैं।

इसे भी पढ़ें:- जब 12 साल बड़े आदमी से पागलों की तरह प्यार करती थीं अमृता सिंह, फिर मां ने लगाया रोड़ा

Most Popular