क्या सैफ-करीना के घर में आई खुशियों की सौगात, बेबो ने दिया बच्चे को जन्म?

Saif-Kareena

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) जल्द ही एक बार फिर पेरेंट्स बनने वाले है। इस समय फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित है कि कब सैफ और करीना के घर में बच्चे की किलकारी गूंजेगी। ऐसे में बेबो के फैंस उनसे जुड़े हर अपडेट चाहते है। इसी बीच करीना के घर में एक नन्हें फरिश्ते की फोटो सोशल मीडिया में जम कर वायरल हो रही है। इन फोटोज़ को देख कर ऐसा ही लग रहा है कि तैमूर को अपना छोटा भाई या बहन मिल ही गया है। इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, पूरा सच है क्या इस बारे में हम आपको बताते हैं।

इसे भी पढ़ें-शर्मनाकः लड़की ने तोड़ा ये नियम, तो पुलिसकर्मी ने जुर्माने के बजाय मांगा Kiss

करीना-तैमूर के साथ दिखी छोटी बच्ची

असल में, सोशल मीडिया में एक छोटे से बच्चे की फोटोज़ की काफी वायरल हो रही हैं। इन वायरल फोटोज़ में करीना कपूर खान एक नन्हें-मुन्हें बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं, इसके साथ साथ ही तैमूर अली खान की फोटोज़ भी उस बच्चे के साथ दिखाई दे रहें है और तैमूर इन फोटोज़ में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लोग इस छोटी सी बच्ची को करीना की बेटी बोल रहे है, लेकिन ये सच नहीं है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये फोटोज़ फेक हैं।

कौन है ये छोटी सी बेटी

आपकों बता दें कि वायरल हो रही ये तस्वीरें बीते साल 12 नवंबर 2020 की हैं और इन तस्वीरों में जिस बच्ची को करीना कपूर खान की बेटी बोला जा रहा है, वो हकीकत में करीना की दोस्त नैना की बेटी सिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89)

उस वक्त करीना ने अपनी दोस्त के घर पर एक छोटी सी दीवाली पार्टी रखी थी, जिसमें करीना के साथ तैमूर भी पहुंचे थे। इसके साथ ही इस पार्टी में नैना अपने नन्हीं बेबी संग पहुंची थी। बता दें कि करीना की डिलीवरी डेट कल यानि की 19 नवंबर को निकल चुकी है, अब कभी भी बेबो अपने दूसरे बच्चे की खुश खबरी फैंस के साथ शेयर कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें-उन्नाव मामले का खुलासा, एकतरफा प्यार में दो किशोरियों की हत्या को दिया था अंजाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *