मुम्बई। नई-नवेली अभिनेत्री तारा सुतारिया ने फिल्म इंडस्ट्री में विशेष पहचान बनायी है। हाल ही में तारा सुतारिया को मुम्बई में पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान तारा ब्रालेट और टॉर्न जींस पहने थीं। लोगों ने उनको इस लुक पर ट्रोल किया है। तारा सुतारिया ने ब्लू और व्हाइट बिकिनी टॉप में हैं। साथ में टॉर्न जींस पहन रखी हैं, उनके चेहरे पर मेकअप नहीं दिख रहा है। उनकी तस्वीरें पैप्स के अकाउंट पर शेयर होने के बाद लोगों ने ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, कपड़े दे दो कोई इसको। एक और ने लिखा है, बिकिनी टॉप को कैजुअल कपड़ों की जगह पहन रखा है, वाह क्या फैशन सेंस है। एक और कॉमेंट है, मुझे लगता है, मैम शर्ट पहनना भूल गईं।

तारा सुतारिया का लुक हॉट गर्ल समर ट्रेंड से इंस्पायर दिख रहा है। उन्होंने फ्लोरल ब्रालेट के साथ आइस ब्लू टॉर्न जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखे हैं। तारा न्यूड मेकअप लुक में हैं। वैसे आजकल नो मेकअप लुक ट्रेंड में है। इसमें फेस पर ऐसा मेकप किया जाता है कि पता नहीं चलता कि मेकअप किया गया है। तारा ने बाल खोल रखे थे। वर्क फ्रंट पर बात करें तो उनकी फिल्म ‘तड़प’ सितम्बर तक रिलीज होने के चर्चे हैं।

वहीं वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आएंगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। तारा एक विलन रिटर्न्स की शूटिंग भी कर रही हैं। बताते चलें कि तारा सुतारिया ने 2010 में डिज्नी चैनल के बिग बडा बूम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की और चैनल के सिटकॉम द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर (2012) और ओए जस्सी (2013) में अभिनय किया। तारा सुतारिया ने 2019 में टीन ड्रामा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी करियर की शुरुआत की।

इसे भी पढ़ें:तीन महीने बाद आज से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, 50 प्रतिशत दर्शकों को मिलेगा प्रवेश , ऐसी है तैयारी