मुंबईबॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दीया मिर्जा मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। दीया मिर्जा और पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वहीं तस्वीर शेयर करते हुए दोनों ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। साथ ही बेटे का नाम भी बताया है।

प्रीमैच्योर हुई डिलीवरी

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी डिलीवरी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई है, यानी समय से पहले ही उन्होंने अपने बेबी को जन्म दिया है. ऐसे में बच्चें का खास ध्यान रखना पड़ रहा है। डॉक्टर्स ICU में बच्चे की देखरेख कर रहे हैं. बता दें कि डिलीवरी के करीब दो महीने बाद दीया ने ये खुशखबरी साझा की है। वहीं उन्होंने अपने प्यारे से बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) रखा है.

लिखा ये नोट

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘एक बच्चा पैदा करने का मतलब हमेशा के लिए यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है. ये बात अभी वैभव और मेरी भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाती है. हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था. जल्दी पहुंचने के बाद, हमारा नन्हा मेहमान ICU में नर्सेज और डॉक्टर्स की देखरेख में रह रहा है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

 फैंस को कहा शुक्रिया

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आगे लिखा, ‘मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी (Appendectomy) और बाद में और बहुत गंभीर Bacterial Infection जैसे कॉम्प्लीकेशन्स आए. यह जीवन के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. शुक्र है, हमारे डॉक्टर्स ने इमरजेंसी सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म कराया.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा है.

15 फरवरी को हुई थी शादी

बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी थी। ये उनकी दूसरी शादी थी। इसके पहले उनकी शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। वहीं दीया ने वैभव से शादी के बाद एक अप्रैल को हनीमून के दौरान मालदीव में उन्होंने अपनी प्रेग्नेसी की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था. अब शादी से ठीक तीन महीने बाद ही उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

इसे भी पढ़ें-इस बीमारी के कारण साल में 300 दिन तक सोता रहता है ये शख्स, स्थानीय लोग बुलाते हैं कुंभकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here