Categories
मनोरंजन

टिड्डियों के कहर से परेशान हुए धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द 

इन दिनों टिड्डियों का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है, जिसका खामियाजा किसानों के साथ-साथ अब बॉलीवुड  एक्टर को भी भुगतना पड़ रहा है। बता दें कि टिड्डियों के कहर से त्रस्त हो चुके धर्मेंद्र ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। धर्मेंंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें महज टिड्डियां ही टिड्डियां दिख रहीं हैं। यह वीडियो उनके टैरिस का लग रहा है। इस समय धर्मेंद्र फॉर्महाउस पर अपना टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि लॉकडाउन के बाद वे पहले ऐसे एक्टर हैं, जो फॉर्महाउस पहुंचे थे।

ये भी पढ़े :हेमा मालिनी से ऐसा सीन करवाना चाहते थे सुभाष घई, आगबबूला हुए धर्मेंद्र ने कर दिया था ऐसा हाल 

इसके साथ ही धर्मेंद्र ने अपने शेयर किए गए वीडियो के साथ ट्ववीट कर कहा, ”सतर्क रहें, हम भी इससे जूझ चुके हैं, जब मैं 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इन्हें मारने के लिए सभी स्टूडेंट्स को बुलाया गया था। कृपया सावधान रहिए।’ फिलहाल तो उनका यह ट्वीट अभी जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन देते हुए  नजर आई रहे हैं। मालूम हो कि धर्मेंद्र जमीन से जुड़े हुए अभिनेता हैं। इन लॉकडाउन में उन्होंने कई बार वीडियो शेयर कर अपने खेती करने के अंदाज को शेयर किया। इस दौरान कई मर्तबा खेती करते हुए नजर आए हैं। ऐसे में धर्मेंद्र को टिड्डियों की बहुत खूब पहचान है।

मालूम हो कि टिड्डियों का कहर अपने चरम पर पहुंचा हुआ है। टिड्डियों का यह झंड किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान के किसान इससे परेशान हैं। एक ओर कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है तो दूसरी ओर इन टिड्डियों के झुंड से किसानों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं।

ये भी पढ़े :लॉकडाउन में किसानों को लेकर फिक्रमंद दिखे धर्मेंद्र, घास नहीं कटने पर कह दी ऐसी बात, Video