dharmender

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र की उम्र 85 साल हो गई है। धर्मेन्द्र अभी भी अपने को फिट रखने के लिए नियमित अभ्यास करते हैं। कोविड से बचने के लिए पूरे लॉकडाउन में धर्मेंद्र अपने आलीशान फार्महाउस पर ही रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए धर्मेंद्र लगातार अपने चहेंतों के साथ अपनी लाइफ के क्षण शेयर करते रहते हैं। धर्मेन्द्र ने हाल ही में एक नया ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिटनेस के लिए उन्होंने योग और वॉटर एरोबिक्स शुरू कर दिया है। धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूल के भीतर वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं।

धर्मेंद्र सिर को पानी के नीचे रखते हुए पैरों को तैरने की मुद्रा में पानी के ऊपर पटक रहे हैं। वीडियो और तस्वीर के चित्र परिचय में धर्मेंद्र ने लिखा कि ‘दोस्तों, ऊपर वाले के आशीर्वाद और आप लोगों की दुआओं से मैंने वॉटर एरोबिक्स और हल्की-फुल्की कसरत के साथ योग करना शुरू कर दिया है। स्वास्थ्य आगे बढ़ते रहने के लिए उसका महान आशीर्वाद है। खुश रहिए, स्वस्थ रहिए और मजबूत रहिए।

hema dharmender

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सुबह तड़के जाग कर बालों में बादाम के तेल से मसाज करते नजर आए थे। इस वीडियो में उन्होंने अपने खूबसूरत फॉर्महाउस का नजारा दिखाया था और इसको शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा था कि सुप्रभात दोस्तों. बादाम के तेल से सुबह-सुबह चंपी करना सेहत के लिए अच्छा होता है। मैं रोज करता हूं।

dharmender

ज्ञात हो कि कोरोना काल में धर्मेन्द्र लाॅकडाउन को पालन करते हुए घर और फार्महाउस पर बने हुए हैं। अधिक उम्र होने के कारण वह किसी से मिलते भी नहीं है। उनके परिवार के लोग भी मुम्बई, बीकानेर में रह रहे हैं। राजनीतिक दलों से जुड़े होने के बाद भी कोरोना काल में प्रोटोकाॅल का पालन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः-धर्मेन्द्र, हेमा और सनी देओल इसलिए हो जाते हैं गायब, संसदीय क्षेत्र की जनता कहती है ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here