Saturday, January 16, 2021

अपनी नातिनों से अब तक नहीं मिले धर्मेंद्र, पत्नी हेमा मालिनी ने बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड के हिमैन यानि धर्मेंद्र और ड्रिम गर्ल हेमा मालिनी अकसर पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आते है। हाल ही में वह नाना-नानी है। उनकी छोटी बेटी अहाना देओल ने 26 नवंबर 2020 को जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया है। अहाना ने अपनी दोनों बेटियों का नाम आस्त्रिया और आदिया रखा है। जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई है। हेमा मालिनी ने अपनी दोनों नातिनों से मुलाकात की है। वहीं, अब तक धर्मेंद्र ने अपनी नातिनों का चेहरा नहीं देखा है। जिसका कारण कोरोना वायरस है। कोरोना वायरस की वजह से अब तक अहाना के सास-ससुर ने भी अपनी बच्चियों से मुलाकात नहीं कर पाए है लेकिन हेमा मालिनी ने बच्चियों से मुलाकात के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने दोनों बेटियो का नाम बताया है और उनसे जुड़ी बातें शेयर की है।

हेमा मालिनी ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में हेमा ने चौथी बार नानी बनने की खुशी जाहिर की। उन्होंने अपनी बेटी अहाना की डिलीवरी टाइम का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि अहाना की डिलीवरी हिंदुजा हेल्थकेयर हॉस्पिटल में हुई थी। उसकी डिलीवरी काफी स्मूथ हो गई थी। मेरे पांचों नाती-नातिन ने इसी हॉस्पिटल में डॉक्टर किरण कोल्हो की देखरेख में जन्म लिया है। हमें इस अस्पताल और डॉक्टर किरण पर पूरी तरह भरोसा है लेकिन अहाना की प्रेग्नेंसी टाइम में कोरोना वायरस फैला था। जिस वजह से हमें काफी सावधानियां रखनी पड़ी थी साथ ही हम काफी ज्यादा डरे हुए भी थे।

इसके आगे हेमा ने बताया कि अहाना घर आ गई है लेकिन अब तक धमेंद्र ने अहाना और अपनी दोनों नातिनों से मुलाकात नहीं की है वह सिर्फ फोटो में ही दोनों को देख पाए है और वह एक-दो दिन में अहाना के वर्ली वाले घर में बच्चों से मिलने जाएंगे। हेमा मालिनी ने कहा कि अहाना और वैभग ने पहले से ही कुछ नाम सोच रखे थे। जिसमें से कुछ लड़कियों के नाम थे और कुछ लड़कों के नाम थे। वैसे हम अक्सर ऐसा ही करते है। मैं उनकी च्वाइस में इंटरफेयर नहीं करती हूं और पहले भी नहीं करती थी। जब ईशा और भरत की बात आती है तो उनकी खुशी में ही मेरी खुशी है।

हेमा मालिनी ने बताया कि अपनी नातिनों की खबर सुनकर धर्मेंद्र जी काफी ज्यादा खुश है वह दोनों से मिलने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। जब हमें एक-दूसरे से प्यार हुआ था और हमने शादी की थी तो हमने कभी ये नहीं सोचा था कि आज हमारी इतनी बड़ी फैमिली होगी। डेरियन (अहाना का बेटा) अहाना और वैभव की तरह लगता है। वहीं अहाना की दोनों बेटियां अस्त्रियां और आदिया अपने भाई डेरियन पर गई है।

ईटाइम्स के बाद हेमा मालिनी स्पॉटब्वॉय ने को भी इंटरव्यू किया। हेमा मालिनी ने बताया परिवार में इतने सालों बाद दो बेबीज आई है। जो एक आशीर्वाद है। मेरी बेटी ईशा और अहाना के जन्म के बाद काफी लंबा गैप था जब हमारे पास बच्चे नहीं थे। जब ईशा और अहाना बड़ी हुईं, उनकी शादियां हो गईं और वो बाहर चली गईं, तो मैंने और धरम जी ने नाना-नानी बनने की प्रार्थना की थी। अहाना के प्रेग्नेंट होने के बाद से ही मैं अपने और उसके घर के बीच चक्कर लगा रही हूं। ये कोरोना महामारी के दौरान मेरी एकमात्र आउटिंग है। चूंकि अब अहाना के घर पर देखरेख के लिए तीन बच्चे हैं, तो इसलिए मैं उनके साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताऊंगी।

वहीं, धर्मेंद्र का जिक्र करते हुए हेमा मालिनी ने बताया कि धरमजी कहते हैं कि हमारी फुलवारी बड़ी हो रही है। ईशा की दो बेटियां और अहाना के तीन बच्चे होने के बाद, मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकता। इसके आगे उन्होंने बताया कि हम ट्विन्स के लिए उनके जन्म के 11वें दिन पर एक नाम-करण सेरेमनी आयोजित करेंगे। ये पूरी तरह से एक फैमिली फंक्शन होगा, जिसमें हम और अहाना के सास-ससुर होंगे। अगले साल, हमें उम्मीद है कि चीजें फिर से नॉर्मल हो जाएंगी, और तब हम दोनों ट्विन्स के पहले जन्मदिन पर एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखेंगे।

ये भी पढ़ें:-हेमा मालिनी की वजह से शराब के नशे में डूब गए थे संजीव कुमार, अचानक हो गई थी मौत

Stay Connected

1,097,092FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles