Tuesday, January 31, 2023

देवोलीना ने अपनी शादी में ऑन स्क्रीन सास को ही नहीं भेजा न्योता! रूपेल पटेल ने कही ये बात

देवोलीना ने आज कुछ समय पहले ही अपने ब्राइडल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखकर फैंस का सर चकरा गया था। अब इन तस्वीरों से पर्दा उठाते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

Must read

- Advertisement -

Devoleena Bhattacharjee Marriage: साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी और गोपी बहू की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। स्टार प्लस का सबसे चर्चित शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू पर हमेशा कोकिला मोदी शासन दिखाया करती थी। देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के किरदार में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं कोकिला मोदी के किरदार में रूपेल पटेल ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है दरअसल इन्होंने चोरी छुपे शादी कर ली है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। देवोलीना ने जिस लड़के से शादी की है वह एक जिम ट्रेनर है काफी समय तक डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने कोर्ट मैरिज के बाद शादी रचा ली है। देवोलीना ने आज कुछ समय पहले ही अपने ब्राइडल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखकर फैंस का सर चकरा गया था। अब इन तस्वीरों से पर्दा उठाते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

कोकिला मोदी को ही नहीं भेजा न्योता

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है इसे देखकर फैंस दंग रह गए हैं। अचानक देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है। देवोलीना की शादी में सिर्फ कुछ खास दोस्त और फैमिली मेंबर ही शरीक हुए थे। इतना ही नहीं अपनी सास यानी रूपेल पटेल को भी देवोलीना ने न्योता नहीं भेजा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

रूपेल पटेल ने कही बड़ी बात

रूपेल पटेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि,”मैं छुट्टी पर थी और देवलीना भट्टाचार्जी की शादी के बारे में मुझे कोई खबर नहीं है और ना ही मुझे उन्होंने इनवाइट किया है। इसके साथ मुझे यह तक भी नहीं पता है कि

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhaval Dave (@dhavalmavreck)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashmi Singh (@rashmisingh_09)

देवोलीना शादी कर रही है हो सकता है जल्दी में शादी की हो इसीलिए कई लोगों के साथ-साथ मुझे भी भुलाना भूल गई हैं। बाद को पार्टी दे सकती हैं।” देवोलीना भट्टाचार्जी ने जो तस्वीर है वायरल की है उनमें काफी खूबसूरत लग रही हैं वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं।

Read More-गले में मंगलसूत्र, हाथों में मेहंदी क्या Devoleena ने कर ली है शादी? दुल्हन बनी ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू

- Advertisement -

More articles

Latest article