Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन दिव्या भटनागर के पति पर देवोलीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 6...

दिव्या भटनागर के पति पर देवोलीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 6 महीने की काट चुका है जेल

TV सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ की गुलाबो यानि दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने 7 दिसंबर को आखिरी सांस ली। अपने लाखों फैंस को उदास कर महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दिव्या काफी समय से कोरोना संक्रमित थी जिनकी हालत बेहद खराब थी। सांस की समस्या के चलते वह वेंटिलेटर पर थी। दिव्या भटनागर के निधन से टीवी इंडस्ट्री को जबरदस्त झटका लगा है। कई टीवी स्टार्स सोशल मीडिया पर दिव्या के निधन से शोक मना रहे हैं और उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। इस बीच दिव्या की खास दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़े- मालदीव में सोनाक्षी सिन्हा ने जानिए क्यों कहा- सोना जल की रानी है

देवोलीना दिव्या की बेस्ट फ्रेंड थी। दिव्या की मौत के बाद देवोलीना को जबरदस्त झटका लगा। उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिव्या की मौत का दुख मनाया। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर ऐसा खुलासा किया है जिसने लोगों को हैरान करके रख दिया है। दरअसल, देवोलीना ने दिव्या के पति गगन गबरू पर आरोप लगाया है कि वह दिव्या के साथ मारपीट करता था। यही नहीं, वह दिव्या को धोखा भी दे रहा था। देवोलीना ने खुलासा किया है कि शिमला में गगन के ऊपर मोलेस्टेशन का केस भी दर्ज है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को वीडियो शेयर कर दिव्या के पति गगन को एक्सपोज किया। देवोलीना ने बताया कि दिवंगत एक्ट्रेस के मां भाई और खुद देवोलीना नहीं चाहती थी कि दिव्या गगन से शादी करें, लेकिन दिव्या ने फैमिली और फ्रेंड्स के खिलाफ जाकर गगन से शादी रचाई। हालांकि, गगन ने दिव्या के साथ मारपीट करता था, उसे परेशान करता था, जिसकी वजह दिव्या काफी परेशान हो गई थी और वह डायबिटीज की भी मरीज हो गई थी।

देवोलीना ने यहां तक बताया कि गगन के खिलाफ शिमला में मोलेस्टेशन के आरोप में केस दर्ज हो चुका और वह 6 महीनों की सजा भी काट चुका है। इसके अलावा देवोलीना ने उन लड़कियों से गुजारिश की जोकि गगन की गर्लफ्रेंड है, कि वे गगन के खिलाफ आवाज उठाएं और आसपास के स्टेशन में जाकर उसके खिलाफ केस दर्ज करें। ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए। इस दौरान दोवोलीना काफी इमोशनल नजर आ रही थीं और उनके आंखों से लगातार आंसू बह रहे थें।

यह भी पढ़े- बिकिनी पहनने वाली पहली अभिनेत्री थीं सैफ की मां, सास के डर से कराया था कोना-कोना खाली

Most Popular