Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन नए साल पर 'देसी क्वीन' सपना चौधरी ने इस अंदाज में ढाया...

नए साल पर ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी ने इस अंदाज में ढाया कहर, फैन्स हुए दीवाने

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी नए साल के अवसर पर एक अलग ही अंदाज में नजर आईं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने नए साल पर अपनी एक फोटो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में कविता के अंदाज में 2020 को याद किया है। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम इस तस्वीर को शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘इस साल, मैं हारी, मैं जीती, मैं रोई, मैं मुस्कुराई, मैं अंदर से टूटी गयी। मगर फिर भी मैं दोबारा उठकर अपने सपनों को पूरा करने के लिए तैयार हो गयी।’ साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को नए साल 2021 की शुभकामनाएं भी दी हैं।

इसे भी पढ़ें:- Bigg Boss 14 में राखी सावंत का नया ड्रामा, मां के लिए कह डाली ये बात

इससे पहले सपना ने एक फोटो के जरिये ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। उन्होंने फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘जोर लगा लो जितना, ये तो बस शुरुआत है, तु्म्हारे ही मुंह से कहलवा दूंगी, क्या बात क्या बात है।’ पूरी दुनिया के लिए भले ही 2020 अच्छा न रहा हो, मगर सपना चौधरी के लिए यह साल बेहद खास रहा है। 2020 की शुरुआत में ही सपना वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बांध गईं और अक्टूबर में वह एक क्यूट से बच्चे की मां बनी थीं। हालांकि उनके फैन्स इन दोनों ख़बरों को सुन कर शॉक्ड जरूर हो गए थे। ऐसा इसलिए था क्योंकि जब सपना मां बनी तब ही उनकी शादी के बारे में सभी को पता चला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी की शादी धूमधाम से न होकर साधारण तरिके से हुई थी। इसका कारण उनकी मां ने बताया था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते शादी का आयोजन बड़े स्तर पर नहीं किया गया। अब सपना चौधरी एक बार फिर से काम पर लौट आई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने तीन गाने रिलीज किये हैं। उनके एक गाने ‘नलका’ में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भी नजर आये हैं।

बता दें कि यह गाना एक्टर सनी देओल की सुपर हिट फिल्म गदर में उनकी तरफ से नलका उखाड़ने के सीन पर फिल्माया गया है। सपना चौधरी के गानों और उनकी डांस के दीवाने केवल हरियाणा तक ही नहीं सीमित है बल्कि उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान समेत देश के तमाम हिंदी भाषी राज्यों में फेमस है।

इसे भी पढ़ें:- नए साल पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, बेटी समिशा को देख फैंस हुए दीवाने

Most Popular