Bigg Boss 14 को बैन करने की उठी मांग, सिद्धार्थ और लड़कियों का टास्क देख भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट

1067
ban bigg boss 14

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपनी कॉन्ट्रोवर्सी और झगड़ों के लिए जाना जाता है। इस शो के हर सीजन में कुछ विवाद हुए है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर बिग बॉस को बैन करने की मांग समय-समय पर उठती रही है। कई बार लोगों को इस शो में जरूरत से ज्यादा झगड़े नजर आते है। लोगों ने शो में होने वाले टास्क पर भी सवाल उठाए है। कुछ ऐसा ही सीजन 14 में भी हुआ है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 (salman khan) को बैन करने की मांग उठाई गई है। सलमान खान (salman khan) के इस पॉपुलर रियलिटी शो के खिलाफ जमकर ट्विट किए जा रहे है। जिस वजह से ट्विटर पर बिग बॉस के बायकॉट की मांग की जा रही है।

टास्क पर भड़के लोग
दरअसल बिग बॉस 14 में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla), गौहर खान (gauhar khan) और हिना खान (hina khan) मॉनिटर बनकर आए है। जो सभी कंटेस्टेंट के सामने मुश्किलें खड़ी कर रहे है। इसी वजह से बिग बॉस घर में मौजूद लड़कियों के सामने ऐसे टास्क रखे गए है। जिसमें लड़कियों सिद्धार्थ शुक्ला को खुश करती हुई नजर आई है। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला बाइक पर बैठे होते है और पवित्रा पुनिया (pavitra punia), रूबीना दिलैक (rubina dilaik), जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रैन डांस करती है। वीडियो में भी साफ देखा गया था कि घर में मौजूद सभी लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेंस करने के लिए अपनी अदाओं का इस्तेमाल करती है। इसी तरह एक टैटू टस्क भी होता है। जिसमें भी सभी लड़कियां बारी-बारी सिद्धार्थ के पास जाती है और उन्हें इंप्रेस करती है। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सभी की बॉडी पर एक टैटू भी बनाते है। इस दौरान पवित्रा पुनिया सिद्धार्थ को किस भी करती है।

लोगों ने बताया शो को वर्ल्गर
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के दोनों प्रोमो आग की तरह वायरल हो रहे है। बिग बॉस को फैंस के ये प्रोमो काफी मजेदार लगे है लेकिन कई लोगों ने इस तरह के शो पर आपत्ति जताई है। इस दौरान सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 को वल्गर और चीप कहा गया है। ऐसे में अब ट्रोलर्स ने बिग बॉस 14 को बैन कनरे की मांग की है। एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए। पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को।

यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं। ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा। बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई।

एक यूजर ने ColorsTV को टैग करते हुए लिखा, हम हर दिन देश में इतने रेप के मामले सुन रहे हैं और आप इसे बढ़ावा दे रहे हैं? अश्लीलता को आप महिलाओं के टास्क के नाम पर दिखा रहे हैं। लोगों से अपील है कि आप इसके खिलाफ आवाज उठाइए। दूसरे यूजर ने लिखा, टास्क के नाम पर महिलाएं जो कर रही हैं वह बहुत चीप लग रहा है। यहां तक की सिद्धार्थ शुक्ला भी अनकम्फर्टेबल दिख रहे हैं।

बता दें कि पिछले दो सीजन्स से लगातार बिग बॉस को बैन करने की मांग उठती है। पिछली बार शो को पहले हफ्ते ही बैन करने की मांग की गई थी। लोगों को बिग बॉस 13 फॉर्मेट और शुरुआत के टास्क बिल्कुल भी पंसद नहीं आए थे। इसके अलावा शो में हो रही लड़ाई से भी कई लोगों को गुस्सा जाहिर किया है लेकिन शो हर बार अपने फैंस की वजह से चल जाता है और टीआरपी में भी हाई होता है।

ये भी पढ़ें:-बिग बॉस का शो शुरू होने से पहले सेट पर पहुंची डॉक्टर्स की टीम, जानें सलमान के शो में क्या हुई थी गड़बड़ी?