chapaak

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘छपाक’ (chhapaak) को रिलीज हुए पूरे दो दिन हो गए। और अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी सबके सामने आ गया। फिल्म ने जहां पहले दिन भी फैन्स के दिलों में जगह बना ली थी। तो वही दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने शानदार कमाई की। फिल्म ने दूसरे दिन यानी की शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ की कमाई की। जो काफी अच्छा माना जा रहा है। पहले दिन फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई की थी। जिसके बाद अब देखा गया है कि एक दिन में फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ आया है। जिस वजह से फिल्म के इस कलेक्शन को काफी अच्छा माना जा रहा है।

छपाक फिल्म के कलेक्शन की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है। इस फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ बताया जा रहा है। तो वही अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 11 करोड़ हुआ है। जिससे माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म अपने बजट को पार कर लेगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक में एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती है। जो लक्ष्मी अग्रवाल की जिदंगी की जंग को दुनिया के सामने रखती है। जिसमें उनका साथ अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकी (मधुरजीत सुर्गी) ने दिया। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक बच्ची पर एसिड अटैक हुआ और फिर वो बच्ची अपनी परेशानियों से निकलकर अपनी लड़ाई लड़ती है। मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है। यही बात ‘छपाक’ की खासियत भी बनकर उभरती है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग देख हर कोई हैरान रह गया। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका ने जिस तरह लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। उनकी एक्टिंग देख सभी के रौंगटे खड़े हो गए। फिल्म देखने को बाद सभी दर्शकों ने दीपिका की एक्टिंग की तारीफ की है और इस फिल्म में उनकी बेस्ट एक्टिंग तक बताई। वह दूसरी तरफ फिल्म क्रिटिक्स ने भी दीपिका की जमकर तारीफ की। ये भी पढ़ें:-रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण की फिल्म ;छपाक; पर रोक, दिल्ली हाईकोर्ट ने लिया बड़ा फैसला