pic

10 जनवरी को दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होने वाली है। जिस वजह से दीपिका पादुकोण अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। दीपिका कई इवेंट और रियलिटी शो में फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन कर रही है लेकिन अब ये फिल्म ‘छपाक’ कानूनी पचड़े में पढ़ गई है। फिल्म मेकर राकेश भारती ने फिल्म ‘छपाक’ पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है। फिल्म राकेश भारती ने दीपिका, फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और फिल्म को प्रड्यूस कर रही कंपनियों पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है।

राकेश भारती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे के साथ एसिड अटैक पीड़िता पर आधारित एक कहानी प्रड्यूस करना चाहते थे। इस कहानी को उन्होंने ‘ब्लैक डे’ टाइटल दिया और साल 2015 में फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करवा लिया था। इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से संपर्क भी किया गया। जिसमें ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत जैसे हिरोइन शामिल है। इसे आगे राकेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म के प्रड्यूस करने के लिए स्क्रिप्ट की कॉपी फॉक्स स्टार स्टूडियों का प्रॉडक्शंस और मृगा फिल्म्स से शेयर की थी। लेकिन बाद में इन प्रोडक्शन हाउस ने इस टॉपिक पर अपनी फिल्म बनानी शुरू कर दी। इसके आगे राकेश ने कहा कि उनकी स्क्रिप्ट में थोड़-बहुत ऊपरी फेरबदल करके ‘छपाक’ बनाई गई है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसे भी अहम भूमिका में है। दीपिका की ये फिल्म ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। तो वही फॉक्स स्टार स्टूडियो, मृगा प्रॉडक्शंस और दीपिका की प्रॉडक्शन हाउस का प्रॉडक्शन को-प्रड्यूस कर रहे हैं। ये भी पढ़ें:-OMG;शो में नाचते-नाचते रणवीर सिंह की फटी पैंट, तो दीपिका ने सुई-धागे से की सिलाई