chappak

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ विवादों में फंस गई है। मंगलवार को जैसे ही दीपिका जेएनयू यूनिवर्सिटी में छात्रों से मिलने पहुंची। तो सोशल मीडिया पर फिल्म छपाक का विरोध होना शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर फिल्म छपाक के बायकॉट की बात शुरू हो गई। लेकिन अब दीपिका की यहीं फिल्म एक और विवाद में फंस गई है। जिसने धार्मिक रूप ले लिया। दरअसल बताया जा रहा है कि फिल्म ‘छपाक’ में मेकर्स ने आरोपी के नाम और धर्म को पूरी तरह बदल दिया है। इस सच्ची घटना में आरोपी का नाम नदीम था लेकिन फिल्म में आरोपी के नाम को राजेश दिखाया गया है। इसी वजह अब फिल्म का फिर से लोग विरोध कर रहे है।

सोशल मीडिया पर अब फिल्म के मेकर्स को खूब लताड़ा जा रहा है। जिस वजह से अब ट्विटर पर राजेश और नदीम नाम भी ट्रेंड करने लगा है। हालांकि अब कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर इस विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म के मेकर्स ने रातों-रात की इस गलती को ठीक कर लिया है। हालांकि फिल्म में हुए इन बदलावों पर अब तक मेकर्स और दीपिका का कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन फिल्म में इस बदलाव से पहले राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा- ‘ईशकरण दीपिका पादुकोण और प्रोड्यूसर्स के लिए एक लीगल नोटिस तैयार कर रहे हैं, अगर उन्होंने वाकई आरोपी नाम बदल कर हिंदू किया है जो असल जिंदगी में मुस्लिम है। ये मानहानि है।’ इस पोस्ट की आखिर में उन्होंने ईशकरण के ट्विटर प्रोफाइल का लिंक भी दिया था।

सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट के बाद ईशकरण ने भी एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने फिल्म पर लगे इन आरोपो को सही बताया। इसके बाद फिल्म में हुए बदलाव के बाद भी ईशकरण ने ट्वीट किया और लिखा कि ‘मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म में आरोपी का नाम फौरन डब कर दिया गया है। कुछ लिबरल लोगों का दावा है कि उन्होंने फिल्म देख ली है और इसमें आरोपी का नाम वही है जो रियल लाइफ में था। जो भी हो, अच्छा है कि उन्हें सबक मिल गया। अब और बेइज्जती नहीं। हम एकता में हमेशा जीतते हैं’। ये भी पढ़ें:-रिलीज से पहले खतरे में पड़ी दीपिका की फिल्म छपाक, स्क्रिप्ट चुराने का लगा आरोप