दीपिका ने इस पार्टी में की थी ‘हसिस’ की डिमांड, सोनाक्षी भी हुई थीं शामिल, वायरल हुई क्लब की तस्वीरें

95
sonakshi-deepika in drug party

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बड़े ड्रग्स रैकेट का धीरे-धीरे पर्दाफाश हो रहा है. सुशांत केस में आए ड्रग एंगल ने पूरे जगत की नींद उड़ाकर रख दी है. एक के बाद एक इस लिस्ट में कई मशहूर नामों से भी पर्दा उठने लगा है, जिसने देशभर में तहलका मचा दिया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बाद इस ड्रग्स कनेक्शन में जाने-माने फिल्म स्टार भी NCB के शिकंजे में फंसते जा रहे हैं. जिसमें अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम तेजी से सामने आ रहा है. इससे पहले इस मामले में एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फिर नम्रता शिरोडकर और श्रद्धा कपूर के नाम का खुलासा हुआ था. लेकिन दीपिका की ड्रग से जुड़ी चैट सामने आने के बाद उन पर भी कानूनी तलवार लटकते हुए दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में फंसी बड़ी मछलियां, श्रद्धा के बाद दीपिका का नाम आया सामने, ‘माल’ मांगती नजर आई एक्ट्रेस

मीडिया खबरों की माने तो अब उस ड्रग्स पार्टी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिसमें दीपिका की करिश्मा से ड्रग्स मांगते हुए चैट रिवील हुई है. बता दें कि सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया सहा की जो व्हाट्सएप चैट वायरल हुई है, उस ग्रुप में फेमस एक्ट्रेस दीपिका के ड्रग्स की डिमांड करने की बात सामने आई है. Deepika drug partyबताया जा रहा है कि, जया सहा की मैनेजर रह चुकी करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण के बीच जो चैट हुई है उसमें दीपिका ने हैश (हसिस) की डिमांड की है और कह रही हैं कि उन्हें weed नहीं हैश ही चाहिए.

जानकारी की माने तो वायरल हुई ये चैट 28 नंवबर साल 2017 की है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस ड्रग्स के साथ KOKO क्लब में मिलने की बात का खुलासा हुआ है. कहा जा रहा है कि इसी दिन लोअर परेल के कोको क्लब में बॉलीवुड के 4 बड़े एक्टर प्राइवेट हेलोवीन पार्टी करने के लिए एकत्रित हुए थे. sonakshi drug partyजो तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं वो कोको क्लब में हुई पार्टी के बाद की हैं. जिसमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल थीं.

बता दें कि इस पार्टी में सिर्फ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुए थे. चैट में इस बात का जिक्र हो रहा है कि आखिर शैल कब आएंगी, जिसके जवाब में लिखा जा रहा है कि, शैल 11.30 बजे तक आएंगी.Deepika drug party इस नाम को सोनाक्षी सिन्हा के नाम से जोड़ा जा रहा है. क्योंकि वायरल हुई पार्टी की तस्वीर में कोको क्लब से निकलते हुए सोनाक्षी भी दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स मामले में इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों के नाम का हुआ खुलासा, D N S K कोड ने उड़ाए NCB के होश