ड्रग्स चैट को लेकर दीपिका ने NCB अफसरों को पढ़ाया पाठ, अब बताया ‘माल’ का असली मतलब

78
Deepika padukone

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर सारा अली खान और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से पूछताछ जारी है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल कुछ दिनों पहले ड्रग्स को लेकर एक चैट काफी तेजी से वायरल हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण माल की डिमांड कर रही थीं. यही वो चैट हैं जिसे लेकर दीपिका पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. इसके साथ ही लोग भी ये बात जानना चाहते हैं कि आखिर दीपिका की ड्रग्स चैट को लेकर असल सच्चाई क्या है. दरअसल एनसीबी के अधिकारी भी दीपिका से इन्हीं सवालों के जवाब जानना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि शनिवार के दिन जब एक्ट्रेस अपना बयान दर्ज करवाने के लिए एजेंसी पहुंची तो एनसीबी के अधिकारियों ने एक्ट्रेस से उसी अंदाज में सवाल पूछा जैसे एक्ट्रेस ने साल 2017 की ड्रग्स चैट में लिखा था.

ये भी पढ़ें:- दीपिका से सोनम तक इन पांच एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं रणबीर कपूर, छठी गर्लफ्रेंड हैं आलिया भट्ट

क्या है माल?
एनसीबी (NCB) की टीम ने दीपिका के पहुंचते ही उनसे सवाल-जवाब करना शुरू कर दिया था. अधिकारियों ने एक्ट्रेस से कड़क अंदाज में पूछा- माल है क्या? इसी सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि, हां मैंने पूछा था. माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जिसके बारे में आप लोग अंदाजा लगा रहे हैं. दरअसल हम सिगरेट को ही माल कहते हैं. माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है.

हैश का मतलब क्या है?
पहले सवाल का जवाब सुनने के बाद एनसीबी अधिकारियों ने दीपिका के सामने झट से दूसरा सवाल रख दिया. टीम ने एक्ट्रेस से पूछा कि, फिर हैश क्या है? क्योंकि ये वर्ड भी आपकी ही चैट से जुड़ा है. ऐसे में दीपिका ने फिर से अधिकारियों को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, माल को हम जैेसे आम भाषा में सिगरेट कहते हैं, वैसे ही हैश को हम वीड टाइप ऑफ सिगरेट को कहते है. यानी जो अलग-अलग तरह की ब्रैंड के सिगरेट होते हैं. दीपिका का जवाब सुनने के बाद एनसीबी ने फिर सवाल करते हुए पूछा कि ये हैश और वीड दोनों अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? इसके जवाब में फिर दीपिका ने कहा कि हम हैश को पतली सिगरेट के नाम से जानते हैं और वीड को मोटी सिगरेट के नाम से पुकारते हैं.

आगे सवाल जवाब के दौरान दीपिका ने कहा हम सिगरेट का इस्तेमाल करते हैं लेकिन वो किसी प्रकार का ड्रग्स नहीं है. जैसा की आप लोग समझ रहे हैं. अपने इन जवाबों को साबित करने के लिए दीपिका ने एनसीबी के सामने कई दलीलें भी पेश की. उन्होंने कहा कि जैसे हम फिल्म जगत में आपसी बातचीत के समय कई तरह के कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं उसी तरीके से सिगरेट के लिए भी कई कोड वर्ड का प्रयोग करते हैं.

ये भी पढ़ें:- पूछताछ में दीपिका के आगे हाथ जोड़ने नजर आए NCB के अफसर, जानें क्या है वजह