‘दीया बाती’ फेम Deepika Singh ने शो के डायरेक्टर से ही कर ली थी शादी, लेकिन इस वजह से छोड़नी पड़ गई एक्टिंग

दीपिका सिंह ने दीया बाती हम सीरियल में संध्या राठी के किरदार से सभी का दिल जीत लिया था‌। इस सीरियल में इन्होंने शानदार किरदार निभाया था। लेकिन दीपिका सिंह अब एक्टिंग से काफी दूर अपनी फैमिली के साथ इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

0
385
Deepika singh

Deepika Singh: टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और मशहूर अदाकारा दीपिका सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका सिंह ने दिया ‘बाती और हम’ सीरियल में संध्या राठी का किरदार निभा कर घर-घर में पहचान बना ली थी। दीपिका सिंह ने दीया बाती हम सीरियल में संध्या राठी के किरदार से सभी का दिल जीत लिया था‌। इस सीरियल में इन्होंने शानदार किरदार निभाया था। लेकिन दीपिका सिंह अब एक्टिंग से काफी दूर अपनी फैमिली के साथ इंजॉय करती Deepika singh हुई नजर आ रही हैं। लेकिन अभी हाल ही में दीपिका सिंह ने इंटरव्यू के दौरान होने के पीछे की वजह बताई है उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से क्यों अलविदा कह दिया है। जबकि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा में से एक मानी जाती थी दीपिका सिंह लेकिन फिर भी इन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है। इतना ही नहीं दीपिका सिंह ने शो के डायरेक्टर के साथ ही शादी कर ली थी।

दीपिका सिंह ने रचाई शो के डायरेक्टर के साथ शादी

दीया बाती हम सीरियल के संध्या राठी यानी दीपिका सिंह ने शो के डायरेक्टर के साथ ही शादी कर ली थी। दीपिका सिंह टीवी सीरियल दीया बाती हम की लीड एक्ट्रेस थी। आपको बता दें दीपिका सिंह ने 2014 में दीया और बाती हम के डायरेक्टर रहे रोहित राज गोयल के साथ शादी कर ली थी। आज दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बन चुके हैं। लेकिन दीपिका ने एक्टिंग से दूरी बनाने के पीछे की वजह भी बताई। दीपिका ने हाल ही में पिक विला को दिए इंटरव्यू में बताया है कि आखिर उन्होंने एक्टिंग से दूरी क्यों बनाई है जबकि उन्हें टेलीविजन पर अच्छी खासी पहचान मिल चुकी थी।

एक्ट्रेस ने बताई एक्टिंग छोड़ने की वजह

दीपिका सिंह ने अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने इस वजह से एक्टिंग से दूरी बना ली । उन्होंने बताया ईटीवी की एक बेहद डिमांड मीडियम है। उन्होंने कहा टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रोजाना 14-15 घंटे काम करना Deepika singh पड़ता है एक्ट्रेस ने आगे बताया कि महीने के बाद ही उन्हें छुट्टी दी जाती थी। दीपिका का कहना है कि इंडस्ट्री का यह रवैया उन्हें बहुत ही खराब लगता था उन्हें डर लगता था इस रवैया से इसीलिए उन्होंने टेलीविजन को अलविदा कह दिया। इसी वजह से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की एक्टिंग को छोड़ दिया है और वह अपनी फैमिली के साथ इंजॉय कर रही है । उन्होंने कहा जितनी काम करके पैसा कमाएंगे उतने तो वह रील्स बनाकर भी करवा सकती हैं।

Read More-हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहन Shweta Tiwari ने 41 साल की उम्र में इंटरनेट पर चढ़ाया पारा, तस्वीरें देख लोग खो बैठे होश