बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (dipika padukone) बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। शुक्रवार को ही दीपिका की फिल्म रिलीज हुई है जिसने पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म रिलीज से पहले मध्यप्रदेश सरकार (madhya pradesh government) ने इसे टैक्स फ्री कर दिया था और अब एमपी सरकार दीपिका और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। जी हां, कमलनाथ सरकार ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सम्मानित करने का फैसला लिया है। इस बारे में सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि, मध्यप्रदेश सरकार दीपिका पादुकोण को उनकी फिल्म छपाक (chapak) के लिए सम्मानित करेगी। दीपिका को पुरस्कार इंदौर में होने वाले आइफा अवॉर्ड्स (indore iifa awards 2020) के कार्यक्रम में दिया जाएगा।

कांग्रेस और बीजेपी में ठनी
अब जब एमपी सरकार ने प्रदेश में छपाक को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया तो अब भाजपा की तरफ से अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर (taanaji the unsung warrior)’ को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। हालांकि, एमपी सरकार ने जब फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था तो सोशल मीडिया (social media) पर कुछ लोगों ने उनके इस फैसले पर आपत्ति जताई थी। जिसके जवाब में सीएम कमलनाथ का कहना है कि, ‘फिल्मों व कलाकारों को दलों, विचारधाराओं में बांटना और राजनीति से जोड़ना गलत है। देश में किसी को भी यह हक नहीं कि वह हमें बताएं हमें कौन-सी फिल्म देखनी चाहिए और कौन-सी नहीं।’

बात अगर दीपिका पादुकोण की करें तो छपाक को लेकर तो सुर्खियों में बनी हुई थीं। लेकिन, अब वह जेएनयू (JNU) की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने दीपिका का समर्थन किया है तो कुछ लोगों ने दीपिका का सख्त विरोध जताया है। या कहें कि, राजनीति खेमे में सियासी हलचल तेज हो गई है। राजनीतिक दल दीपिका के इस कदम का जमकर फायदा उठा रहे हैं।

सारा अली खान को फैन करना चाहता था Kiss, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन Video हो गया वायरल

sara_ali_khan_fan

ये भी पढ़ेँः- JNU हंगामे के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई दीपिका पादुकोण की ;छपाक, 1 दिन में कमाए इतने करोड़