मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। शेयर किए गए पोस्ट की तस्वीर में दीपिका हूबहू कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की तरह नजर आ रही हैं। ये फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही है। जिसमें रणवीर कपिल देव का किरदार कर रहे हैं जबकि दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, इस फिल्म में दीपिका का रोल काफी छोटा है पर फिर भी वह काफी खुश हैं और इसी खुशी को उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “खेल के इतिहास के प्रतिष्ठित क्षणों में से एक पर बनी फिल्म 83 (Film 83)में एक छोटा किरदार निभाना भी मेरे लिए सम्मान की बात है।”

दीपिका की इस पोस्ट पर कुछ फैंस ने उनकी तारीफ तो जरूर की पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दीपिका के इस पोस्ट पर एक बार फिर से फैंस का गुस्सा देखने को मिला और कई लोगों ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि, फिल्म 83 का प्रमोशन करने के लिए वह फिर से JNU जाएं जिससे फिर से उनकी फिल्म को बायकॉट किया जा सके। एक यूजर ने तो कहा कि, वहां जाकर फिल्म 83 का छपाक करवा लेना। जबकि, अन्य यूजर का कहना है, दीदी आप जा नहीं रहीं शाहीनबाग वालों के साथ खड़ा होने के लिए।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/1229978697983131648?s=20

बता दें, 7 जनवरी 2020 को दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं। जहां वह मुंबई आने से पहले जेएनयू भी गई। इस दौरान दीपिका ने हिंसा में घायल छात्रों से मुलाकात की और 10 मिनट रुकने के बाद वहां से चली गई। लेकिन, फैंस को दीपिका का वहां जाना पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया कई लोगों ने उनकी फिल्म तक से बायकॉट कर दिया था। हालांकि, दीपिका ने काफी समय बाद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, लोगों ने रेटिंग बदली है न कि मेरा मन।

महाभारत फिल्म पर दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा, इस किरदार में आएंगी नजर