अपनी पोस्ट पर बुरी तरह फंसी दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने उठाए गंभीर सवाल

200
deepika padukone post

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. कोई अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं तो कोई अपने बर्ताव को लेकर, इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी चर्चाओं का हिस्सा बन गई हैं. दरअसल इसकी वजह डिप्रेशन पर अपनी राय रखने को लेकर है. जी हां एक दौर ऐसा भी था जब एक्ट्रेस खुद मानसिक तनाव को झेल रही थीं. उन्होंने भी वो समय देखा है. शायद ये भी एक वजह है कि एक्ट्रेस अक्सर डिप्रेशन (Depression) जैसे मुद्दे पर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए नजर आती रहती हैं. इसी बीच उनकी ओर से डिप्रेशन पर किया गया एक पुराना पोस्ट तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- बड़ा खुलासा: JNU प्रोटेस्ट में शामिल होने पर दीपिका को मिले थे करोड़ों रुपये, पाक एजेंट से फोन पर हुई थी बात

इस पर लोग आपस में ही चर्चा कर रहे हैं. इसी के कारण ट्विटर पर #RepeatAfterMe भी जमकर ट्रेंड कर रहा है. दरअसल इस हैशटैग का इस्तेमाल ट्रोलर्स दीपिका के इस पोस्ट में सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. जिसमें उन्होंने डिप्रेशन को लेकर कई सारी बातें कही हैं. आपको याद होगा कि जून के महीने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पोस्ट अपलोड किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘Repeat After Me: डिप्रेशन ट्रीट किया जा सकता है. Repeat After Me: क्योंकि डिप्रेशन जैसी भयावह बीमारी का ट्रीटमेंट संभव है. Repeat After Me: डिप्रेशन पर ब्रेक लगाया जा सकता है’.

दरअसल इसी पोस्ट को लेकर तंज कसते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने भी Repeat After Me का यूज किया है. इस पोस्ट में पंगा क्वीन ने लिखा है कि, ‘Repeat After Me: डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी. #CBIforShushant #SushantSinghRajput #1stStepToSSRJustice’. एक्ट्रेस के इसी पोस्ट के बाद से ही ये हैशटैग जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

फिलहाल इस समय सोशल मीडिया पर लोग #RepeatAfterMe का इस्तेमाल कर दीपिका पादुकोण को ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि, ‘खुद को लोगों के बीच मेंटल हेल्थ की एक्सपर्ट बताने वाली दीपिका ने एक्टर सुशांत की मौत में डिप्रेशन थ्योरी को साबित करने का पूरा प्रयास किया, जबकि इस केस की पूरी जांच भी नहीं हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने इसका इंतजार करना जरूरी नहीं समझा और अब कहीं छिप गई हैं. बॉलीवुड फेक लोगों से भरा है. #RepeatAfterMe #depression’

एक दूसरे यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि- ‘दीपिका डिप्रेशन की एक्सपर्ट हैं क्योंकि वो खुद इसे झेल चुकी हैं. वैसे ही मैं भी वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट हूं क्योंकि मैंने क्लास IV में मंकी बाइट का सामना किया है. Repeat after me मंकी बाइट असली है’. इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उन्हें सुशांत के किसी भी कैंपेन में शामिल न होने के लिए भी कई ट्वीट किए हैं. साथ ही उन्हें ये भी याद दिलाने की कोशिश की है कि वो कहां-कहां गई जहां शायद जरूरी भी नहीं था. लेकिन सुशांत जैसे बड़े स्टार्स के निधन पर उन्होंने दुख तक नहीं जताया.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित करेगी भारत सरकार, जानें क्या है पूरी प्लानिंग