chhapaak biocoit के बाद दीपिका पादुकोण ने उठाया बड़ा कदम, सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब

80640

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म छपाक (Chhapaak) के कारण काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है जिसने दो दिन में कुल 11 करोड़ का कलेक्शन किया है। देखा जाए तो दीपिका की फिल्म पर उनके द्वारा उठाए गए उस कदम का काफी असर पड़ा है। जी हां, रिलीज से पहले दीपिका जेएनयू (JNU) में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी नजर आई थी। जिस पर विवाद छिड़ा हुआ है और इसी कारण उनकी फिल्म की कमाई भी कम हुई है। फिल्म को कुल बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box office) पर क्या धमाल दिखाती है। क्योंकि, उनके जेएनयू जाने के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फिल्म से बॉयकॉट भी किया है और कई लोगों ने तो मूवी के टिकट तक कैंसिल कर दिए। इन सारी चीजों के बाद अब दीपिका पादुकोण ने खुद बड़ा कदम उठाया है और सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

दीपिका ने बदला ट्विटर हैंडल का नाम
एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर मालती (Malti) कर दिया है। chhapaak-deepika-twitterइतना ही नहीं दीपिका ने प्रोफाइल पिक्चर भी छपाक के पोस्टर की लगा दी है। वहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी छपाक का पोस्टर नजर आ रहा है।

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल (acid attack laxmi agarwal) की जिंदगी पर बनी है। इस फिल्म में दीपिका मुख्य किरदार में है जिसका नाम मालती है। वैसे दीपिका की इस फिल्म की कहानी काफी अलग थीं इस कारण लोगों के दिलों में काफी उम्मीदें थीं पर उनके जेएनयू (JNU) जाने से फैंस नाराज हैं इस कारण फिल्म से बॉयकॉट कर चुके हैं। पर दीपिका ने इस फिल्म के जरिए समाज में बदलाव लाने की कोशिश की है। इस फिल्म के लिए उनके पति रणवीर सिंह (ranveer singh) ने एक्टिंग और किरदार की काफी तारीफ की है। इतना ही नहीं रणवीर ने तो लंबी-चौड़ी पोस्ट में दीपिका को चमकता हीरा बताया है।

बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार (meghna gulzar) ने किया है। वहीं दीपिका के साथ इसमें विक्रांत मैसी (vikrant messi) भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

ये भी पढ़ेंः- दीपिका की फिल्म ने दूसरे दिन Box Office पर दिखाया कमाल, कमा डाले इतने करोड़