Salman Khan की फिल्म का ऑफर ठुकरा चुकी है Deepika Padukone,जाने क्यों नहीं किया दबंग खान के साथ किसी भी फिल्म में काम

दीपिका पादुकोण ने बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। लेकिन आज तक दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। इतना ही नहीं सलमान खान ने दीपिका पादुकोण को पहली बार फिल्म में काम करने का मौका दिया था लेकिन इस ऑफर को एक्ट्रेस ने लात मार दी थी।

0
158
Deepika And Salman khan

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म ’ओम शांति ओम’ से की थी। दीपिका पादुकोण ने बड़े पर्दे पर बॉलीवुड Deepika Padukone and Salman khanके कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। लेकिन आज तक दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। इतना ही नहीं सलमान खान ने दीपिका पादुकोण को पहली बार फिल्म में काम करने का मौका दिया था लेकिन इस ऑफर को एक्ट्रेस ने लात मार दी थी। आई आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर इसके पीछे की क्या वजह है जिसके चलते दीपिका पादुकोण और सलमान खान आज तक एक साथ फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

सलमान ने दिया था पहली फिल्म में काम करने का ऑफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान दीपिका पादुकोण को पहली बार फिल्म में काम करने का मौका दिया था। दीपिका पादुकोण ने तब फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था। दीपिका पादुकोण ने दिए हुए एक इंटरव्यू के दौरान Deepika Padukone and Salman khan 1कहा है कि सलमान खान ने मुझे पहली बार फिल्म में काम करने का मौका दिया था। लेकिन मैंने उनके ऑफर को ठुकरा दिया था। लेकिन मैं सलमान खान की हमेशा आभारी रहूंगी कि उन्होंने मुझे पहली बार फिल्म में काम करने का मौका दिया था।

इस वजह से ठुकराया था ऑफर

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से की थी। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। दीपिका पादुकोण ने अगर सलमान खान की पहली फिल्म का ऑफर स्वीकार कर लिया होता तो आज Deepika Padukone and Salman khan 2सलमान खान के साथ फिल्म में डेब्यू करती। लेकिन उस वक्त एक्टिंग में मुझे कोई भी इंटरेस्ट नहीं था। जैसे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला वैसे सलमान खान के साथ भी कभी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन मैं सलमान खान की हमेशा शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे पहली बार फिल्म में काम करने का मौका दिया था।

Read More-सोहेल से तलाक लेने के बाद Seema Sajdeh ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी पहन समंदर किनारे लेट कर दिखाई बोल्ड अदाएं