मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड की फिल्मों में किसिंग सीन(kissing scene) होना आम बात है. आज की फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस का एक दूसरे को किस करना कोई बड़ी बात नहीं है. वहीं शूटिंग के दौरान स्टार्स अपने किरदार में इस कदर खो जाते हैं कि कई बार वह भूल जाते हैं कि वह कैमरे के सामने हैं। और लोग उन्हें देख रहे है. जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है. वहीं ऐसा ही एक बार हुआ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ. जब वह अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन शूट कर रही थी. किसिंग सीन करने में वो इतना खो गई कि उन्हें कट की आवाज भी नहीं सुनाई दी. जिसके बाद डायरेक्टर को दोनों स्टार्स को एक दूसरे से अलग करना पड़ा था. इस वाक्ये के बाद दीपिका पादुकोण काफी शर्मा गई थीं.

दरअसल, संजय लीला भंसाली (Sanjay Lila Bhansali) की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’(Ramlila) की शूटिंग दीपिका अपने पति रणवीर सिंह(ranveer singh) के साथ कर रही थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरे पूरे बॉलीवुड में जोरो शोरो से छाई हुई थीं. फिल्म के दौरान दोनों की शादी नहीं हुई थी. वहीं  फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने ऐसी भूल कर दी थी जिससे उनके बीच प्यार का खुलासा हो गया था. फिल्म में रणवीर और दीपिका की कैमिस्ट्री उन दिनों रियल लाइफ में भी नजर आने लगी थी।

इस फिल्म में दोनों ने किसिंग सीन भी किया था। वहीं सीन शूट करने के दौरान दोनों किस करने में इतना खो गए थे कि संजय लीला भंसाली के कट बोलने पर भी दोनों को उनकी आवाज नहीं सुनाई दी और दोनों एक दूसरे को किस करते रहे. फिर खुद संजय लीला भंसाली को जाकर दोनों को अलग करना पड़ा था. इस घटना के बाद दीपिका काफी शर्मा गई थीं.

 

वहीं ‘रामलीला’ के एक क्रू मेंबर ने बताया था कि ‘अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणबीर एक दूसरे को किस करते हुए खो गए थे। संजय लीला भंसाली के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे।

वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने इस फिल्म के प्रमोशन में कहा था कि वह अब तक का सबसे बेहतरीन और लंबा किस था।

इसे भी पढ़ें-पति ने खौलते पानी से पत्नी को नहलाया, बेटे को जन्म ना देने की वजह से नाराज था शख्स