Categories
मनोरंजन

अजय देवगन की तानाजी ने 10वें दिन भी दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़, तो दीपिका की छपाक पड़ गई सुस्त

chhpaak and tanhaji collection day 10: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक और अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ दोनों ही एक साथ पर्दे पर रिलीज हुई थीं। लेकिन, अब अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म ने कमाई के मामले में दीपिका (dipika padukone) को काफी पीछे छोड़ दिया है और इस वजह से उनकी छपाक काफी सुस्त नजर आ रही है। जहां अजय इस समय 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रहे हैं तो दूसरी तरफ छपाक अभी सिर्फ 32 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

वैसे तो छपाक फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार (meghna gulzar) का कमाई पर कहना है कि, उन्होंने जिस तरह का रिस्पांस सोचा था फिल्म को उसी तरह का दर्शकों का प्यार मिला है। उनकी फिल्म का कुल बजट 45 करोड़ के करीब है। इस फिल्म को भारत में 1,700 स्क्रीन्स और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (acid attack laxmi agarwal) के जीवन पर आधारित हैँ। वहीं दीपिका ने इस फिल्म में मालती का किरदार निभाया है।

तानाजी का बॉक्स ऑफिस पर कमाल
अजय देवगन की फिल्म तानाजी (Tanhaji Box office collection) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है और अब बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म ने अब तक 165 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानि अब फिल्म 200 करोड़ से सिर्फ कुछ ही दूरी पर है। लेकिन, दीपिका की फिल्म इस फिल्म से कोसों दूर है। वैसे इस फिल्म का बजट भी 110 करोड़ का है। जबकि, इसके प्रचार और प्रिंट्स में ही 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। फिल्म की कहानी ऐतिहासिक है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में अजय देवगन की पत्नी काजोल और सैफ अली खान भी हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

फिलहाल ये देखना अब दिलचस्प होगा कि, तानाजी कुल कितने करोड़ का कलेक्शन करती है क्योंकि, ये फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर छाई हुई है।

ये भी पढ़ेंः- सैफ अली खान का बड़ा खुलासा- फिल्म tanhaji में इतिहास से हुई छेड़छाड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.