Categories
मनोरंजन

महाभारत फिल्म पर दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा, इस किरदार में आएंगी नजर

फिल्म छपाक पर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब जल्द ही माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड यानी महाभारत पर काम करने जा रही हैं. दरअसल दीपिका की छपाक फिल्म एक सच्चाई पर आधारित थी और अब महाभारत में वो एंट्री करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी, जो वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है.

इन दिनों छपाक फिल्म को लेकर दीपिका काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही. उनकी फिल्मों को कई लोगों ने सिरे से ही बायकॉट कर दिया था. क्योंकि मूवी रिलीज से पहले दीपिका जेएनयू के छात्रों के बीच पहुंची हुई थीं. इस कारण दर्शकों ने अपना गुस्सा उनकी रिलीज हुई छपाक फिल्म पर निकाला और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन अब महाभारत में दीपिका के किरदार को लेकर 4 महीने पहले ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. ऐसे में दीपिका ने भी इस फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका ने फिल्म महाभारत को लेकर काफी सारी बातें कही हैं.

उन्होंने ये खुलासा किया है कि ‘मैं फिल्म का बज बनाने के लिए अनाउंसमेंट करने में विश्वास नहीं रखती. मैंने काफी सोचने मझने के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम करने का फैसला किया है. मैं छपाक के प्रमोशंस में काफी बिजी थी, इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर डिस्कशन करने का समय नहीं था. हमें अभी इस फिल्म के लिए कास्ट और क्रू भी फाइनल करना हैं.’

https://www.instagram.com/p/B7AUujogr1Z/?utm_source=ig_web_copy_link

महाभारत और फिल्मों की तरह नहीं
महाभारत को लेकर दीपिका का कहना है कि ये फिल्म और फिल्मों की तरह नहीं है, क्योंकि इस फिल्म को करने में बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. इसमें प्रोडक्शन स्केल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम्स तक, पांच गुना से ज्यादा मेहनत लगने वाली है, यही कारण है कि कम समय में इस फिल्म को नहीं किया जा सकता. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि ये प्रोजेक्ट अब तक का मेरे लिए सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट होने वाला है.’ इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म को दीपिका मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी, और ये दूसरी फिल्म होगी जिसे दीपिका प्रोड्यूस करेंगी.

बता दें कि फिल्म छपाक में भी दीपिका पादुकोण ने बतौर प्रोड्यूसर काम किया था. ये उनकी पहली फिल्म थी जिसमें लीड किरदार निभाने के साथ उन्होंने इसको प्रोड्यूस भी किया था. हालांकि रिलीज से पहले ये फिल्म जितनी चर्चाओं में रही, बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद कुछ खास धमाल मचाने में कामयाब नहीं साबित हो पाई. लेकिन फिल्म ने अपनी लागत जरूर निकाल ली थी.

ये भी पढ़ें:- सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण ने JNU जाने पर तोड़ी चुप्पी, छपाक बॉयकॉट करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *