दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा, कहा- इस शख्स ने उन्हें ‘ब्रेस्ट सर्जरी’ करवाने की दी थी सलाह

353
Deepika Padukone breast

बॉलीवुड की शानदार और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की चर्चा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है. आज के समय में वो एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं जिनके साथ काम करना कई स्टार्स का सपना हो सकता है. दीपिका बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरूआत करने वाली दीपिका आज के समय में सबसे चहेती एक्ट्रेस की लिस्ट में भी गिनी जाती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दीपिका अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:- अपनी पोस्ट पर बुरी तरह फंसी दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने उठाए गंभीर सवाल

दीपिका पादुकोण को हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस भी कहा जाता है. खूबसूरत होने के साथ-साथ दीपिका एक्टिंग में भी काफी ज्यादा माहिर हैं. लेकिन एक लंबे करियर में बने रहने के लिए कई बार स्टार्स की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं. जो दीपिका की भी लाइफ का हिस्सा रहा. उन्हें कई बार कुछ लोगों ने ये सलाह दी कि इस फिल्मी दुनिया में जगह बनाने के लिए वो ब्रेस्ट सर्जरी (Breast surgery) करवा लें.

दरअसल इस बारे में खुद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये कहा था कि, उनसे सिर्फ एक बार नहीं, कई बार कुछ लोगों ने ये बात कही थी कि, ‘आप ब्रेस्ट सर्जरी करवाएं’. यहां तक कि जब वो ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पार्ट लेने पहुंची तो वहां भी उन्हें इसी तरह की सलाह दी गई. उन्होंने बताया कि उन्हें ये कहा गया था कि यदि वो ब्रेस्ट सर्जरी करवाती हैं, तो लोग उन्हें नोटिस करेंगे या नहीं. दीपिका ने आगे कहा कि वो मेरा डेब्यू का दौर था. इसलिए मैनें इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. यहां तक कि मैनें अपने ब्रेस्ट की कोई सर्जरी भी नहीं करवाई.

बता दें कि दीपिका काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने की फिराक में थीं. लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा तक नहीं था कि उनकी पहली फिल्म में उनके अपोजिट इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) होंगे. ये फिल्म रिलीज के बाद काफी सुपरहिट रही. साथ ही लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद भी किया. इसके बाद दीपिका खूब चर्चाओं में रहीं और उन्हें एक के बाद एक कई फिल्में मिलती गईं.

ये भी पढ़ें:- 10 सालों से दीपिका पादुकोण के साथ है ये बॉडीगार्ड, हिफाजत के लिए मिलता है इतना पैसा