Ranveer Singh-Deepika Padukone Famous Kissing Scene

Happy Birthday Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई जोड़ियां हैं जो प्यार की मिसाल पेश करती हैं। इन्हीं जोड़ियों में शुमार हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) । लोगों को इनकी जोड़ी सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी पसंद आती है। रणवीर सिंह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे पति भी हैं। कई मौकों पर रणवीर को पत्नी दीपिका के साथ खड़े देखा गया है। रणवीर-दीपिका की जोड़ी को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ (Goliyo Ki Rasleela Ram Leela) में देखा गया था। इस फिल्म में दोनों ने अहम भूमिका निभाई थी और फिल्म हिट साबित हुई थी। लेकिन इस फिल्म से जुड़ा एक काफी फेमस किस्सा भी है जिसके बारे में हम आज आपको बताएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इसी फिल्म से इनकी लव-स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

दीपिका-रणवीर हो गए थे बेकाबू
वैसे तो हर फिल्म का एक फेमस किस्सा होता है। लेकिन इनके साथ जो हुआ उसने वहां मौजूद लोगों को दंग कर दिया था। दरअसल, जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी दीपिकाऔर रणवीर एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। लेकिन इनका इश्क चुपके-चुपके वाला था, इसलिए लोग पूरी तरह से कंफर्म नहीं थे।Ramleela फिल्म के एक क्रू मेंबर ने हफिंगटन पोस्ट को बताया कि जब ‘अंग लगा दे’ (Ang Laga De) गाने की शूटिंग हो रही थी तो उसमें एक किसिंग सीन (Kissing Scene) था। उस सीन को करते हुए दोनों एक-दूसरे में इतना खो गए थे किdeepika padukone Ranveer Singh Kissing डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के बार-बार कट बोलने के बावजूद दोनों किस करते रहे थे। दोनों की इसी हरकत से पूरी यूनिट समझ गई थी कि ये दोनों प्यार में हैं।

वैनिटी वैन से गायब हो जाते थे
क्रू मेंबर ने आगे बताया कि, “दोनों का यह नया प्यार था, दोनों एक-दूसरे को बेबी कहते थे, साथ खाते थे, और जिस समय शूटिंग नहीं होती थी तो दोनों अपनी वैनिटी वैन से गायब हो जाते थे।Deepika Padukone Ranveer Singh जब मैंने उन्हें फिल्म बाजीराव मस्तानी के दौरान देखा तो लगा कि इनके बीच कुछ तो ऐसा है जो हमेशा चलने वाला है। दोनों बिना रुके हर चीज के बारे में आपस में बात करते जैसे एक विवाहित जोड़ा होता है ठीक उसी तरह।”

दीपिका और रणवीर की प्रेम-कहानी (Deepika Ranveer Love Story) भले ही ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से शुरू हुई। लेकिन इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया।Deepika Ranveer kissing scene इन फिल्मों में ‘फाइनडिंग फैनी’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और फिल्म ‘पद्मावत’ शामिल हैं। दोनों की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था और हर किसी को इनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी थी।

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का फैसला लिया। 14 नवंबर 2018 को दीपिका-रणवीर हमेशा के लिए एक हो गए, दोनों ने इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए।ranveer singh deepika padukone marriage ये शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी जिसमें परिवार के कुछ सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। हालांकि, बाद में खुद कपल ने शादी की तस्वीर और वीडियोज फैंस के साथ साझा की थी।

ये भी पढ़ेंः- Priyanka Chopra ने पहनी ऐसी हॉट ड्रेस, निहारते रह गए पति निक जोनास, फिर किया Kiss