शादी करके पछता रही है दीपिका कक्कड़ की ननंद Saba Ibrahim, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

सबा इब्राहिम ने नए ब्लॉग को नाम ’शादी से अभी से पछतावा’ दिया है। इतना ही नहीं सब आने इस वीडियो में यह भी बताया है कि उनकी शादी के बाद जिंदगी ही बदल गई है।

0
150
Saba Ibrahim

Saba Ibrahim Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ अभी कुछ ही दिन पहले अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। दीपिका कक्कड़ जितनी आने स्क्रीन बहु अच्छी है उतनी ही वह रियल लाइफ में भी अच्छी बहू बनकर सभी के सामने सुर्खियां बटोर रही हैं। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ एक सेलेब्स होने के बावजूद भी सादगी से जीवन जीना पसंद करते हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ससुराल सिमर टीवी सीरियल में लीड रोल में नजर आए थे। वही आपको बता दे अभी हाल ही में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सबा इब्राहिम की शादी में जी तोड़ मेहनत की है। इसी बीच सबा इब्राहिम ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया है कि वह शादी करके पछता रही हैं।

शादी करके सबा इब्राहिम को हो रहा पछतावा

दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम एक यूट्यूब पर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। शादी के बाद भी वह लगातार वीडियो शेयर करती हुई नजर आ रही हैं अभी हाल ही में उन्हें पति के साथ भी वीडियो शेयर किया है। सबा मस्ती भरे अंदाज में कहती हैं, ‘आजकल खालिद का गाना फेवरेट बना हुआ है।… मुसीबत गले पड़ गई है…’इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सबा के पति खालिद भी शादी का लड्डू ना खा पा रहे हैं नहीं निकल पा रहे हैं। सबा इब्राहिम ने नए ब्लॉग को नाम ’शादी से अभी से पछतावा’ दिया है। इतना ही नहीं सब आने इस वीडियो में यह भी बताया है कि उनकी शादी के बाद जिंदगी ही बदल गई है।

शादी के बाद सबा की बदली जिंदगी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सबा कहती हुई नजर आ रही है कि, उन्हें पहले लगता था कि ससुराल कैसा होगा, वहां के लोग कैसे होंगे, वहां कैसी रहेगी और क्या करेंगे। लेकिन जैसा उन्होंने सोचा था वैसा कुछ भी नहीं है। वह हर चीज करने के लिए फ्री है और अपनी भाभी दीपिका के नक्शे कदम पर चल रही है और ससुराल वालों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं।

Read More-‘ससुराल सिमर’ फेम Dipika Kakkar की शोएब से पहले पायलट से हुई थी शादी, तलाक के बाद ‘प्रेम’ के खातिर बदला धर्म