इस भारतीय खिलाड़ी संग था Deepika का अफेयर, इंटरव्यू में क्रिकेटर ने खोले कई राज, कही ये बात

0
40
Deepika

ऐसे कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स है, जिनके अफेयर की खबरें क्रिकेटर्स (Cricketers) के साथ लंबे समय तक सुनने को मिलती है. कई तरीकों से बॉलीवुड का कनेक्शन खेल की दुनिया से होता है. क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज प्लेयर बॉलीवुड हसीनाओं को दिल दिया करते है. ऐसा ही एक दौर था जब युवराज सिंह(Yuvraj Singh) का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन हिरोइन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से जोड़ा गया और उनका दिल रियल में दीपिका के लिए धड़कता था. लेकिन कुछ आपसी समझ की कमी के कारण ये रिश्ता ज्यादा दिन ना टिक पाया.

युवराज सिंह ने अब हेजल कीच से शादी कर ली है और उनके साथ अपने जीवन में बहुत खुश हैं. इसके अपोजिट दीपिका पादुकोण ने भी बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) से शादी रचा चुकी हैं. एक दौर वो भी था, जब युवराज और दीपिका पादुकोण हर तरफ सुर्खियों में थे. अपनी शादी से पहले दीपिका का अफेयर महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के साथ था.

खबरों की मानें जाए तो युवराज सिंह से अफेयर के पहले दीपिका पादुकोण का अफेयर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से भी था. दोनों का ये रिश्ता बहुत ही कम समय तक टिक पाया पर दुनिया में इनके अफेयर की चर्चा जोर शोर से हुई. ऐसा बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण की डिमांड पर ही माही ने अपने लंबे-लंंबे बालों को काट दिया था.

खबरों के अनुसार, दीपिका पादुकोण के प्यार में महेंद्र सिंह धोनी इस कदर पागल थे कि वो जो कहती थी माही वो कर डालते थी. एक समय में दीपिका ने भी खुद को माही का फैन बताया था. लेकिन किस्मत को उनका एक साथ रहना ही मंजूर नहीं था और दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद ही दीपिका का नाम युवराज के साथ जोड़ा गया. धोनी ने इन खबरों के बाद दीपिका से हर तरीके से दूरी बना ली थी और अपनी दोस्ती को आगे कर अपना प्यार कुर्बान कर दिया था.

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण की मुलाकात हुई थी. भारत ने उस समय मैच जीता थी और एक कॉमन फ्रेंड के जरिए युवी और दीपिका मिले, फिर दोनों में दोस्ती हो गयी. धीरे धीरे ये दोस्ती एक स्टेप आगे बढ़ी और दोनों में अच्छी केमिस्ट्री बन गयी. अब दोनों हर एक इवेंट्स में एक साथ दिखाई देने लगे, इसके अलावा दोनों सीक्रेट डेट्स पर भी जाते थे. तब भी इनका रिश्ता ज्यादा दिन ना टिक पाया.

अपने रिलेशन के बारे में युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं तभी साउथ अफ्रीका से वापस आया था और हमारी मुलाकात कॉमन दोस्तों के माध्यम से हुई थी. हम एक दूसरे को पसंद करते थे और एक दूसरे के बारे में और जानना भी चाहते थे. हमने एक दूसरे के साथ इतना समय नहीं बिताया कि पता चल सके कि हम लम्बे समय तक साथ निभा पाएंगे या नहीं. समय के साथ वह आगे बढ़ गईं और मैं भी.’

जब युवराज सिंह ने ये इंटरव्यू दिया था उस समय बाजार में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की डेटिंग खबरें चर्चा में बनी हुई थी. इसी के बाद ये बात पक्की भी हो गयी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका के जीवन में आगे बढ़ने के लिए युवी ने कहा था कि ‘वह मेरे साथ थीं और अब वह किसी और के साथ हैं. मुझे लगता है कि यह उनकी निजी चॉइस है. अगर एक इंसान एक रिश्ते से बाहर निकलना चाहता है तो दूसरा ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं बस सच बता रहा हूं.’

केवल युवी ने ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण ने भी युवराज सिंह के साथ अपने रिश्ते की बात को कुबूला था. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था, ‘युवराज मेरे काम में बहुत टांग अड़ाते थे और उसी की वजह से हमारा रिश्ता खराब हुआ था.’ बता दें कि युवराज के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट किया था. लेकिन ये रिश्ता भी ना चल सका.

इसे भी पढ़ें-धर्मेन्द्र, हेमा और सनी देओल इसलिए हो जाते हैं गायब, संसदीय क्षेत्र की जनता कहती है ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here