Categories
मनोरंजन

शाहरूख नहीं सलमान के साथ दीपिका को मिला था पहली फिल्म करने का मौका, जानें क्यों एक्ट्रेस ने ठुकराया था ऑफर

बॉलीवुड से जुड़े पुराने किस्से इन दिनों चर्चाओं में हैं, साथ ही कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म को लेकर भी एक नया खुलासा हुआ है. दरअसल दीपिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर उभरकर बाहर आईं, जो हर किरदार में फिट हो गईं. वो चाहे कोई ऐतिहासिक रोल रहा हो, या फिर कोई आम किरदार. यही वजह है कि लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. साल 2007 की बात है, जब दीपिका ने अपने फिल्मी करियर का डेब्यू ओम शांति ओम फिल्म से किया था. इस फिल्म में दीपिका और एक्टर शाहरूख खान लीड किरदार में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और हिट भी साबित हुई.

ये भी पढ़ें:- Ex बॉयफ्रेंड रणबीर को मिस कर रही हैं दीपिका? शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर, तो पति रणवीर ने दिया अजीब रिएक्शन!

हालांकि दीपिका की ये पहली डेब्यू फिल्म जरूर थी, लेकिन इससे पहले उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला था. जिसे एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था. इसके पीछे भी एक बड़ी वजह थी. दरअसल इस बारे में खुद दीपिका ने पुष्टि की है. उन्होंने ही इस बात का खुलासा खुद किया है. बता दें कि न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए दीपिका ने बताया कि ओम शांति ओम फिल्म में काम करने से पहले उन्हें सुपरस्टार सलमान खान की ओर से एक फिल्म का ऑफर मिला था.deepika-salman khan लेकिन उस समय वो कैमरे के सामने आने से झिझक रही थीं, या यूं कहें कि वो बिलकुल भी तैयार नहीं थी. यही कारण है कि उन्होंने सलमान खान को फिल्म में करने से मना कर दिया था.

दीपिका ने आगे बातचीत में ये भी कहा कि वो सलमान खान के ऑफर की हमेशा से ही आभारी रहेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि हमें एक साथ स्क्रीन पर आने के लिए काफी वक्त लगा, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे लिए कुछ खास इंतजार था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं आई, जिसमें दीपिका सलमान खान के अपोजिट कास्ट की गई हों. deepika-salman khanहालांकि सलमान खान की फिल्म मैं और मिसेज खन्ना में दीपिका एक कैमियो रोल में जरूर नजर आई थीं. इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर और सोहेल खान लीड किरदार में थे.

ये भी पढ़ें:- दीपिका को इंप्रेस करने के लिए रणवीर ने की थी ऐसी हरकरतें, तो गुस्से में पिता ने कही थी ऐसी बात