दीपिका और रणवीर अभी नहीं बन सकते माता- पिता, बाहर आई सच्चाई ,जानकर वजह हो जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को काफी समय हो चुका है जिससे अब उनके फैंस नन्हे मेहमान के आने को देखने के लिए काफी बेताब है । लेकिन अब जो उनके बारे में खबर सामने आई है वह काफी हैरान कर देने वाली है उनके फैंस को थोड़ा मायूस करने वाली है।

0
466

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा चर्चा में रहते हैं.दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में शादी की है। आपको बता दें जब से दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की लाइफ में आई है उनकी लाइफ में तो चार चांद लग गए हैं रणवीर सिंह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाल रहे हैं। आपको बता दें दीपिका और रणवीर हमेशा सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को काफी समय हो चुका है जिससे अब उनके फैंस नन्हे मेहमान के आने को देखने के लिए काफी बेताब है । लेकिन अब जो उनके बारे में खबर सामने आई है वह काफी हैरान कर देने वाली है उनके फैंस को थोड़ा मायूस करने वाली है।

अभी नहीं बन सकते रणवीर सिंह पिता

आपको बता दें रणवीर सिंह के फैंस उनकी शादी को लेकर भी काफी खुश थे अब उनके बच्चे को देखने के लिए भी काफी बेताब है आपको बता दें रणवीर और दीपिका की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं दीपिका और रणवीर की शादी को लगभग 4 साल हो चुका है अब इनके फैंस इनकी बेबी प्लानिंग के बारे में जाने के लिए काफी बेताब है आपको बता दें रणवीर सिंह एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अभी अपने काम में काफी बिजी हैं। दीपिका औरदीपिका और रणवीर अभी नहीं बन सकते माता- पिता, बाहर आई सच्चाई ,जानकर वजह हो जाएंगे हैरान वह अभी पेरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं। जिसको लेकर अब साफ हो चुका है कि रणवीर सिंह अभी पता नहीं बनेंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए थोड़ी यह मायूसी भरी खबर है क्योंकि उनके फैंस काफी बेताब थे। आपको बता दें दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद रणवीर सिंह अपना पूरा फोकस अपने काम पर दे रहे हैं वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाल रहे हैं वहीं दीपिका पादुकोण भी अपने पति की मदद करती नजर आ रही हैं। एक बार दीपिका पादुकोण ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पति रणवीर सिंह अभी काफी ऊंचाई और छूना चाहते हैं अभी बहुत कुछ करना चाहते हैं अभी उनके सपने पूरे नहीं हुए हैं।

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

आपको बता दे अगर रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड की बात का तो रणवीर सिंह इन दिनों जयेश भाई जोरदार फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं इसमें लीड रोल करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें रणवीर सिंह कि यह फिल्म जल्द हीदीपिका और रणवीर अभी नहीं बन सकते माता- पिता, बाहर आई सच्चाई ,जानकर वजह हो जाएंगे हैरान रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होने वाली है।रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में एक गुजराती परिवार की कहानी है। यह फिल्म भारत में ‘कन्या भूर्ण हत्या’ के एक गंभीर मुद्दे को उठा रही है। इस फिल्म में रणवीर के अलावा, रत्ना पाठक, बोमन ईरानी और शालिनी पांडे हैं।

Read More-आखिर क्यों लगाने पड़ रहे Aishwarya Rai को लगातार पुलिस स्टेशन के चक्कर, ये हैं बड़ी वजह